Hardik-Natasa के अलग होने की क्यों उड़ी अफवाह, जानिए दोनों के मनमुटाव की आखिर क्या है वजह

चर्चा है कि हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविच के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. इस बार के आईपीएल मैच में भी नताशा एक बार भी वह नजर नहीं आई है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Hardik Pandya Natasa Stankovic Relationship: बीते कुछ दिनों से क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. इस बार आईपीएल में मुंबई इंडियंस के खराब प्रदर्शन के कारण पांड्या को जमकर आलोचना का शिकार होना पड़ा. अब चर्चा है कि हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविच के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. खास बात है कि हर बार आईपीएल में हार्दिक पांड्या का सपोर्ट करने के लिए उनकी पत्नी मैच देखने पहुंचती थी. हालांकि, इस बार के आईपीएल मैच में भी नताशा एक बार भी वह नजर नहीं आई है. 

इंस्टाग्राम अकाउंट से हटाया सरनेम

अब हार्दिक और नताशा के तलाक को लेकर चर्चा शुरू हो गई है. दरअसल, हार्दिक की पत्नी नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से 'पांड्या' सरनेम हटा दिया है. इसके बाद कयास लगाए जाने लगे कि दोनों के बीच पहले जैसे रिश्ते नहीं रहे. ऐसे में तलाक की खबर ने भी तूल पकड़ लिया है. हालांकि, अभी तक न ही हार्दिक की तरफ से कुछ कहा गया है. न ही उनकी पत्नी नताशा की तरफ से कोई आधिकारिक टिप्पणी की गई है. 

लिव-इन में रहते ही हुई थीं प्रेग्नेंट

बता दें कि नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या की मुलाकात एक नाइट क्लब में हुई. इसके बाद दोनों के बीच मुलाकातें बढ़ी और डेटिंग का सिलसिला चल निकला. हार्दिक पंड्या के साथ लिव इन में रहते हुए ही नताशा स्टेनकोविक प्रेग्नेंट हो गई थीं, जिसके बाद नताशा ने क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ जनवरी में 2020 में सगाई की. फिर दोनों ने मई 2020 में कोर्ट मैरिज की. उसी साल जुलाई में नताशा को एक लड़का हुआ, जिसका नाम अगत्स्त है. 

नताशा से पहले हार्दिक का कई लड़कियों से जुड़ा नाम

नताशा से शादी करने से पहले हार्दिक का कई और लड़कियों के साथ नाम जुड़ चुका है. नताशा से पहले हार्दिक ने लीशा शर्मा को डेट किया था. हालांकि कुछ समय बाद ही दोनों ने एक दूसरे से अलग-अलग होने का फैसला कर लिया. यही नहीं एली एवराम के साथ भी हार्दिक पांड्या का नाम जुड़ा था. एली और हार्दिक के बीच साल 2018 में अफेयर की खबरे सामने आईं थीं. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- मैं मिताली राज से शादी कर रहा हूं', जानिये शिखर धवन ने ऐसा क्यों कहा ?