भरतपुर में छोटे भाई की पत्नी को युवक ने कट्टे से मारी गोली, जयपुर के SMS अस्पताल में भर्ती

झगड़े के दौरान बड़े भाई अमीर सिंह ने अवैध कट्टे से फायरिंग कर दी. फायरिंग में गोली छोटे भाई उदयभान की पत्नी 25 वर्षीय सीता के पेट में जा लगी.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: भरतपुर के गढ़ी बाजना थाना क्षेत्र में घरेलू विवाद के चलते एक व्यक्ति ने अपने छोटे भाई की पत्नी को गोली मार दी. गोली महिला के पेट में जा लगी, जो गंभीर रूप से घायल हो गई. महिला को घायल अवस्था में परिजन भरतपुर जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने जयपुर के एसएमएस रेफर कर दिया है. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. बाद में भरतपुर पुलिस महिला का बयान लेने के लिए एसएमएस पहुंची है. हालत में सुधार होने के बाद महिला का बयान दर्ज कराया जाएगा.

मंगलवार रात 12 बजे की है घटना

गढ़ी बाजना थाना प्रभारी हीरालाल मीना ने बताया कि घटना मंगलवार रात 12 बजे की है. पुलिस को सूचना मिली थी कि घरेलू विवाद के चलते एक व्यक्ति ने महिला पर अवैध कट्टे से गोली मारकर घायल कर दिया है. पुलिस ने घटनास्थल पर मौका मुआयना किया है और महिला के पर्चा बयान के लिए पुलिस की टीम जयपुर एसएमएस अस्पताल पहुंच गई. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. 

जानकारी के अनुसार, छैला निवासी सोनपाल गुर्जर नाम के व्यक्ति के दो बेटों अमीर सिंह और उदयभान के बीच पिछले काफी समय से घरेलू विवाद चल रहा है. मंगलवार रात करीब 12 बजे दोनों भाइयों में झगड़ा हो गया. झगड़े के दौरान बड़े भाई अमीर सिंह ने अवैध कट्टे से फायरिंग कर दी. फायरिंग में गोली छोटे भाई उदयभान की पत्नी 25 वर्षीय सीता के पेट में जा लगी.

जयपुर के SMS अस्पताल में भर्ती

परिजनों ने घायल महिला को बयान सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से उसे तुरंत ही रात को जिला अस्पताल भरतपुर रेफर कर दिया गया. बाद में हालत ज्यादा गंभीर होने पर महिला को भरतपुर से जयपुर रेफर किया गया. एसएचओ ने बताया कि आरोपी की तलाश में पुलिस टीम गठित की गई है, लेकिन आरोपी घर से फरार हो गया है.  

Advertisement

यह भी पढ़ें- Rajasthan: स्पा सेंटर में देह व्यापार की आशंका, अचानक पहुंच गईं IAS टीना डाबी, 5 युवतियों समेत 2 युवकों को पकड़ा