मर्डर या सुसाइड? धौलपुर से 5 दिन पहले ट्रांसफर, करौली में लटका मिला नायब तहसीलदार का शव

करौली डीएसपी अनुज शुभम ने बताया कि कलेक्ट्रेट के सामने स्थित सुबह स्वामी विवेकानंद पार्क में घूमने आए लोगों को पेड़ से यह शव लटका दिखाई दिया. जिस पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Karauli News: करौली में सुबह कलेक्ट्रेट के सामने सिटी पार्क में पेड़ से लटका शव मिला. मॉर्निंग वॉक करने आए लोगों ने जब शव देखा तो हैरान रह गए. इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. जब शव की शिनाख्त हुई तो पता चला है कि नायब तहसीलदार राजेंद्र सिंह का है. स्वामी विवेक नंद पार्क में यह शव फंदे से झूलता मिला था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सब को फंदे से उतर कर हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया. साथ ही मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी है. मामले की जांच करौली कोतवाली पुलिस कर रही है. 

कपड़ों की जेब से मिले आधार कार्ड से हुई पहचान

करौली डीएसपी अनुज शुभम ने बताया कि कलेक्ट्रेट के सामने स्थित सुबह स्वामी विवेकानंद पार्क में घूमने आए लोगों को पेड़ से यह शव लटका दिखाई दिया. जिस पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी. मृतक के कपड़ों की जेब में मिले आधार कार्ड से पहचान भरतपुर के बाई गांव निवासी राजेंद्र सिंह (40) के रूप में हुई. 

प्रथम दृष्टया आत्महत्या का लग रहा मामला, पुलिस कर रही जांच

हाल ही में 5 दिन पहले धौलपुर के बसई नवाब से करौली ट्रांसफर होकर आए थे. फंदे पर झूलते समय तहसीलदार ने टी-शर्ट पजामा और पांव में सैंडल पहनी हुई थी. पुलिस इस मामले में हत्या और सुसाइड, दोनों एंगल से जांच कर रह ही है. हालांकि पुलिस के मुताबिक यह प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला लग रहा है.  

यह भी पढ़ेंः बीजेपी नेता पर जानलेवा हमला, घर से खेत की ओर जाते वक्त बदमाशों ने पीटा; तोड़ दिए हाथ-पैर 

Advertisement
Topics mentioned in this article