Bigg Boss 18: इस बार Samay Ka Tandav घर के कंटेस्टेंट्स के लिए मचाएगा खूब बवाल, प्रोमो देख यूजर्स बोले- अब शुरू होगा असली मजा

Big Boss 18:एक साल से बिग बॉस 18 का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी है, यह 6 अक्टूबर से रात 9 बजे कलर्स चैनल पर आपके घरों में दस्तक देने वाला है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
B

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 (BIG Boss 18) के नए सीजन का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी है. एक साल के लंबे इंतजार के बाद  बिग बॉस 18 6 अक्टूबर से आपके दरवाजे पर दस्तक देने वाला है. इस नए सीजन में आपको नया सेट, नए कंटेस्टेंट और हर एपिसोड में नए ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलेंगे.इसका  प्रोमो सलमान खान ने अपने इंस्टा पर पोस्ट किया है और इसके छोटे पर्दे पर टेलीकास्ट होने की जानकारी दी है.

क्या है बिग बॉस?

बिग बॉस एक इंडियन रियलिटी शो है जिसमें 19 प्रतियोगी 4 से 5 महीने तक एक घर में रहते हैं. इस दौरान उनकी हर हरकत पर 24 घंटे कैमरों की नजर रहती है. घर में रहने के दौरान उन्हें कई टास्क और चुनौतियों का सामना करना पड़ता है, जिससे उनके व्यक्तित्व और व्यवहार का पता चलता है. हर हफ्ते दर्शक वोटिंग के जरिए एक कंटेस्टेंट को घर से बाहर निकालते हैं. 

Advertisement

सलमान ही करेंगे शो को होस्ट

अनिल कपूर के जरिए बिग बॉस के ओटीटी सीजन 3 को होस्ट करने के बाद यह कयास लगाए जा रहे थे कि अनिल कलर्स पर प्रसारित होने वाले बिग बॉस को भी होस्ट कर सकते हैं. इस बात को लेकर दर्शक निराश थे. लेकिन सलमान के जरिए शुक्रवार को इंस्टा पर बिग बॉस 18 का प्रोमो पोस्ट किए जाने के बाद उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा है कि  Ab hoga aslii bigg Boss.

कितने कंटेस्टेंट्स होंगे इस सीजन में शामिल

फिलहाल कलर्स की तरफ से इस बारे में अभी कोई आधिकारिक लिस्ट जारी नहीं की गई है. लेकिन बिग बॉस 18 में बिग बॉस कंटेस्टेंट्स को उनके भविष्य से रूबरू कराएंगे. जिसके बाद यह देखना दिलचस्प होगा कि कंटेस्टेंट्स बिग बॉस के इस वार से खुद को कैसे बचाएंगे.

Advertisement

क्या नया है बिग बॉस 18 में?

 बिग बॉस 18 में आपको कई नए बदलाव देखने को मिलेंगे. इसमें शामिल होने वाले  सबसे पहले, सेट को पूरी तरह से नए रूप में तैयार किया गया है. नए कंटेस्टेंट्स भी इस सीज़न में शामिल होंगे, जिनमें से कुछ तो पहले से ही चर्चा में हैं. इसके अलावा, कंटेस्टेंट्स को नए टास्क और चुनौतियों का सामना करना होगा, जो आपके मनोरंजन का स्तर बढ़ाएंगे.

कब और कहां देख सकते हैं बिग बॉस 18?

बिग बॉस 18 का प्रसारण 6 अक्टूबर से शुरू होगा. आप इसे अपने टेलीविजन कलर्स चैनल (Colors Channel)पर या जियो सिनेमा (jio Cinema) के ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर 29 रुपये का मासिक शुल्क देकर देख सकते हैं.

Topics mentioned in this article