जब स्त्री 2 देख खुद ही डर गईं श्रद्धा कपूर, NDTV वर्ल्ड समिट में बताया पूरा किस्सा

एनडीटीवी वर्ल्ड समिट में श्रद्धा कपूर से एक दर्शक ने पूछा कि क्या आपके भी आधार कार्ड में वैसी वाली फोटो है. इसका जवाब देते हुए श्रद्धा कपूर ने मजाकिया अंदाज में कहा कि मैं आपको आधार कार्ड वाली नहीं दिखा सकती.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
श्रद्धा कपूर.

Delhi News: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) खुद की थिएटर में अपनी हॉरर-कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 (Stree 2) देखकर डर गईं थी. उन्होंने पूरी मूवी डरते हुए, अपने चेहरे को हाथों से ढककर देखी. इसका खुलासा अभिनेत्री ने सोमवार को नई दिल्ली में आयोजित 'एनडीटीवी वर्ल्ड समिट 2024 - द इंडिया सेंचुरी' में ऑडियंस के सवाल का जवाब देते हुए किया.

'चेहरा बदलने वाला सीन देखकर लगा डर'

श्रद्धा ने बताया, 'स्त्री मूवी का फर्स्ट पार्ट रिलीज होने के बाद जब मैं किसी प्रोग्राम में बच्चों से मिलती थी तो वो मुझसे पूछते थे कि क्या आप सच में भूत हैं? हमें आपसे डरना चाहिए या नहीं? लोगों से मिलने वाली ऐसी प्रतिक्रिया बहुत दिलस्प थी, क्योंकि मैं खुद हॉरर मूवी देखकर डर जाती हूं. मैंने थिएटर में स्त्री मूवी अपने चेहरे को हाथों से ढककर देखी. जब स्त्री 1 में मेरा चेहरा बदलता है, तब मैं खुद को देखकर ही डर गई.'

'स्त्री के शूटिंग सेट पर पैरानॉर्मल इंसीडेंट'

इस दौरान श्रद्धा कपूर से ये भी पूछा गया कि क्या इस मूवी की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ था, जिसने आपको डरा दिया था? श्रद्धा ने जवाब देते हुए कहा, 'स्त्री 1 की शूटिंग के दौरान सेट पर एक पैरानॉर्मल इंसीडेंट हुआ था. वो मैंने डायरेक्ट एक्सपीरियंस नहीं किया था, मगर राजकुमार ने उस बारे में सुना था. एक लाइटमेन को पीछे से किसी ने धक्का दिया था. मगर, जब उसने पीछे मुड़कर देखा तो वहां कोई नहीं था. इसने सभी को कुछ डरा दिया था. हालांकि स्त्री 2 के दौरान ऐसा कुछ नहीं हुआ.'

'पार्टनर के साथ समय बिताना पसंद है'

श्रद्धा कपूर मशहूर अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी हैं. उन्होंने 2010 में फिल्म 'तीन पत्ती' से डेब्यू किया था. उनकी पहली हिट फिल्म 'आशिकी-2' थी. बाद में उनके करियर में कई उतार-चढ़ाव आए, लेकिन उन्होंने हर छोटे ब्रेक के बाद हिट फिल्में देना जारी रखा. पिछले कुछ सालों में उन्होंने 'स्त्री', 'स्त्री-2' और 'तू झूठी मैं मक्कार' जैसी हिट फिल्में दी हैं. श्रद्धा कपूर ने हाल ही में रिलेशनशिप में होने की बात स्वीकार की और कहा कि उन्हें अपने पार्टनर के साथ समय बिताना पसंद है.

Advertisement

ये भी पढ़ें:- राजस्थान में नहीं मिला शादी का वेन्यू, अब इस जगह 7 फेरे लेगा टीवी का ये खूबसूरत कपल