लंबे इंतेजार के बाद शबाना रजा की बॉलीवुड में हुई वापसी, मनोज बाजपेयी की नई फिल्म को कर रहीं प्रोड्यूस

शबाना रजा बाजपेयी के द्वारा प्रोड्यूस की जा रही फिल्म भैया जी के टीजर की प्रशंसक सराहना कर रहे हैं और उत्सुकता से उन्हें ओजी के रूप में सिनेमाघरों में देखने का इंतजार कर रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
शबाना रजा और मनोज बाजपेयी की तस्वीर

Manoj Bajpayee's new film: मशहूर बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी की पत्नी शबाना रजा बाजपेयी के प्रशंसकों के लिए एक खुशखबरी निकलकर सामने आई है. क्योंकि उन्होंने अपने पति मनोज बाजपेयी और विक्रम खाखर के साथ मिलकर ऑरेगा स्टूडियो लॉन्च किया है. बॉबी देओल के साथ 1998 में आई शबाना की पहली फिल्म ने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया. लेकिन 2010 में अपनी बेटी अवा नायला की परवरिश पर ध्यान केंद्रित करने के वजह से एक्टिंग की दुनिया से उन्होंने लंबा ब्रेक लिया था. लेकिन वह अब फिल्म उद्योग में लौट आई हैं. इस फिल्म निर्माण में एक नई भूमिका के साथ नेहा के नाम से मशहूर अभिनेत्री शबाना रजा की वापसी हो रही है.

Advertisement

अमेरिकी फिल्म का रिमेक बना रहें मनोज बाजपेयी

शबाना रजा के प्रशंसकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. साथ ही प्रशंसकों में जिज्ञासा है कि क्या वह अभिनय में भी वापसी करेंगी. मनोज बाजपेयी अपनी 100वीं फिल्म बना रहे हैं. निर्माता के रूप में अपनी पहली भूमिका निभा रहीं शबाना रजा 'मैं और चार्ल्स', दोबारा (अमेरिकी हॉरर फिल्म ओकुलस का आधिकारिक रूपांतरण), वन बाय टू और विरसा जैसी फिल्मों के निर्माण के लिए जाने वाले विक्रम खाखर भी उनके साथ शामिल हो गए हैं.

Advertisement

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा 

स्टूडियो की उद्घाटन फिल्म, भैया जी, उस प्रतिष्ठित जीवंतता को प्रदर्शित करती है, जिसे प्रशंसक लंबे समय से मनोज बाजपेयी के प्रदर्शन की प्रशंसा करते रहे हैं. फिल्म में एक गाना "बाघ का करेजा" है, जो जबरदस्त ऊर्जा का प्रदर्शन कर रहा है, साथ ही प्रशंसक इसे खूब पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.

Advertisement

सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

शबाना रजा बाजपेयी ने भी सोशल मीडिया पर अपनी शुरुआत करते हुए पति मनोज बाजपेयी और बेटी अवा नायला के साथ एक पारिवारिक तस्वीर साझा की और इसे कैप्शन दिया, "हैलो वर्ल्ड, यहां मेरी दुनिया है." मनोज बाजपेयी ने उनकी ऑनलाइन उपस्थिति को स्नेहपूर्वक स्वीकार किया और हार्दिक संदेश के साथ जवाब दिया: "आपका स्वागत है, मेरी दुनिया. "

"भैया जी" एक ऐसे व्यक्ति के बारे में लिखी गई कहानी है जो अपने परिवार के लिए खड़ा होता है और अपने प्रियजनों के प्रति किए गए गलतियों का बदला लेना चाहता है. प्रशंसक फिल्म के टीजर की सराहना कर रहे हैं और उत्सुकता से उन्हें ओजी के रूप में सिनेमाघरों में देखने का इंतजार कर रहे हैं. जिसके लिए उन्होंने उन्हें प्यार किया है.

ये भी पढ़ें- Jolly LLB 3: असली जॉली कौन अक्षय कुमार या अरशद वारसी? अजमेर में शुरू हुई शूटिंग