Brij Bhushan Sharan: "शाम को आइए फांसी पर लटक जाते हैं..." मीडिया के सवाल पर बृजभूषण शरण सिंह ने दिया जवाब

BrijBhushan Sharan: मीडिया ने भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह से पूछा कि आपने कहा था कि आरोप तय हो जाएगा तो फांसी पर लटक जाऊंगा. आज आपको इस पर क्या कहना है? इस पर बृजभूषण शरण सिंह ने कहा, "शाम को आ जाइए फांसी पर लटक जाते हैं, क्या आप मजाक कर रहे हैं."

Advertisement
Read Time: 2 mins

BrijBhushan Sharan: कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह मंगलवार को दिल्ली के कोर्ट में पेश हुए. कोर्ट ने महिला पहलवानों के यौन उत्पीड़न मामले की सुनवाई की. राउज एवेन्यू कोर्ट की अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपालिटन मजिस्ट्रेट (एसीएमएम) प्रियंका राजपूत ने आरोप तय करते हुए बृजभूषण से पूछा कि क्या वह उन पर लगाए गए आरोपों को स्वीकार करते हैं?

"...जब गलती नहीं तो मानना कैसा"

बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि इसका सवाल ही नहीं उठता है, जब गलती नहीं तो मानना कैसा. उन्होंने कहा कि मुकदमे का सामना करेंगे. कोर्ट ने 1 जून को सुनवाई की अगली तारीख तय की है. बृजभूषण ने कोर्ट में विदेश यात्रा से जुड़े दस्तावेज और काल डिटेल रिकॉर्ड (CDR) की मांग करते हुए एक याचिका लगाई है. 

बृजभूषण शरण सिंह पर आरोप तय

महिला पहलवानों के यौन उत्पीड़न के मामले में भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ आरोप तय हो गए. कोर्ट के बाहर मीडिया ने जब उनकी पिछली टिप्पणी के बारे में सवाल पूछा तो बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि शाम को आइए, लटक जाते हैं. क्या आप मजाक कर रहे हैं ? 

Advertisement

बृजभूषण शरण सिंह ने आरोप तय होने पर फांसी  पर लटकने का दिया था बयान

महिला पहलवानों बृजभूषण शरण सिंह पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. भाजपा सांसद बृजभूषण सिंह ने 11 मई को कहा था कि आरोप साबित होने पर फांसी पर लटक जाऊंगा. 

"मेरे पास मेरी बेगुनाही का सबूत है'

बृृजभूषण शरण सिं ने कहा कि मेरे पर बेगुनाही के सबूत हैं. मीडिया के सवालों पर उन्होंने कहा कि सब झूठे मामले हैं. अब दिल्ली पुलिस को साबित करना है कि उनके पास मेरे खिलाफ क्या सबूत है.   

Advertisement

यह भी पढ़ें:वैज्ञानिकों की भविष्यवाणी, अगले 100 साल में राजस्थान से गायब हो जाएगा रेगिस्तान!