NDTV पर PM मोदी का Exclusive इंटरव्यू, बोले- 'लोगों को सरकार पर भरोसा, जीत का रिकॉर्ड बनाएगी BJP'

PM Modi Interview on NDTV: पीएम मोदी का ये इंटरव्यू अब तक का सबसे अलग और व्यापक है. साथ ही भविष्य के भारत की झलक दिखलाएगा. आज रात 8 बजे ये इंटरव्यू NDTV नेटवर्क पर प्रसारित किया जाएगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins

PM Modi On NDTV: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एनडीटीवी के एडिटर-इन-चीफ संजय पुगलिया के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा है कि इस चुनाव में बीजेपी बहुत बड़ा रिकॉर्ड बनाने जा रही है. लोगों को सरकार पर भरोसा है. आज देश को महसूस हो रहा है कि एक ऐसी सरकार है, जिसे हमारे दुखों की चिंता है, जिसे हमारे सपनों का अंदाज है, जो हमारे सामर्थ्य को बढ़ाने का प्रयास करती है. सरकार के प्रति भरोसा है. इस चुनाव में बीजेपी बहुत बड़ा रिकॉर्ड सेट करने जा रही है.

पीएम मोदी ने बताए सक्सेस के 4 'S' मंत्र

पीएम ने जनता को सक्सेस के 4 'S' मंत्र के बारे में बताते हुए कहा, 'एक तो स्कोप बहुत बड़ा होना चाहिए और यह टुकड़ों में नहीं होना चाहिए. दूसरा स्केल बहुत बड़ा होना चाहिए और फिर स्पीड भी इन दोनों के अनुसार होनी चाहिए. स्कोप, स्केल और स्पीड के साथ स्किल भी होनी चाहिए. ये चारों चीजें अगर हम मिला लेते हैं तो मैं समझता हूं कि हम बहुत कुछ हासिल कर सकते हैं.'

आज रात 8 बजे प्रसारित होगा इंटरव्यू

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ NDTV के एडिटर-इन-चीफ संजय पुगलिया का यह पूरा एक्सक्लूसिव इंटरव्यू आज रात 8 बजे प्रसारित किया जाएगा. इसे आप हमारे न्यूज चैनल्स के साथ ही हमारे डिजिटल प्लेटफॉर्म यानी ndtv.in और यू-ट्यूब चैनल https://www.youtube.com/@ndtvindia भी लाइव देख सकेंगे. हमारी वेबसाइट NDTV राजस्थान पर भी आप प्रधानमंत्री मोदी के इस इंटरव्यू की हर खास बात और उसका विश्लेषण पढ़ सकेंगे. 

Advertisement

पीएम मोदी का सबसे अगल और व्यापक इंटरव्यू

पीएम मोदी का ये इंटरव्यू अब तक का सबसे अलग और व्यापक होगा, साथ ही भविष्य के भारत की झलक दिखलाएगा. अर्थव्यवस्था, राजनीति, कूटनीति- ग्लोबल से लोकल, हर मुद्दे पर बेझिझक पूछे गए देश के सवालों के जवाब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देते हुए दिखाई देंगे.

LIVE TV