सलमान खान के घर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट, लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के एक और सदस्य को पुलिस ने पकड़ा

पुलिस ने बताया कि आरोपी को मंगलवार तड़के मुंबई लाया गया और उसे आज अदालत में पेश किया जाएगा. मुंबई पुलिस ने अब तक इस मामले में कुल छह लोगों को गिरफ्तार किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Salman Khan House Firing Case: अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर पिछले महीने हुई गोलीबारी के सिलसिले में मुंबई पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के एक और सदस्य को गिरफ्तार किया है. अधिकारियों ने मंगलवार को जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी की पहचान 34 वर्षीय हरपाल सिंह के रूप में हुई है. वह हरियाणा के फतेहाबाद का निवासी है. मुंबई क्राइम ब्रांच की एक टीम ने सोमवार शाम को आरोपी को उसके गृहनगर से गिरफ्तार किया है.

आज होगी अदालत में पेशी

पुलिस ने बताया कि आरोपी को मंगलवार तड़के मुंबई लाया गया और उसे आज अदालत में पेश किया जाएगा. मुंबई पुलिस ने अब तक इस मामले में कुल छह लोगों को गिरफ्तार किया है. शहर में बांद्रा इलाके के गैलेक्सी अपार्टमेंट में स्थित सलमान खान के आवास के बाहर 14 अप्रैल को दो मोटरसाइकिल सवार लोगों ने गोली चलाई और फिर मौके से फरार हो गए थे. अधिकारी ने बताया कि बिश्नोई गिरोह के एक अन्य सदस्य और आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी ने पूछताछ के दौरान इस मामले में सिंह की संलिप्तता को उजागर किया था.

रेकी के लिए मिले 3 लाख

पुलिस ने रफीक चौधरी को इस महीने की शुरुआत में गिरफ्तार किया था. पुलिस ने बताया कि सिंह ने चौधरी को सलमान खान के आवास के आसपास ‘रेकी' करने के लिए कहा था और इस काम के लिए उसे दो से तीन लाख रुपये भी दिए थे. वर्तमान में गुजरात के अहमदाबाद में साबरमती केंद्रीय कारागार में बंद लॉरेंस बिश्नोई और उसके छोटे भाई अनमोल बिश्नोई का नाम गोलीबारी मामले में सामने आया है. माना जा रहा है कि अनमोल अमेरिका या कनाडा में है.

ये भी पढ़ें:- काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को 'माफी' देने का विरोध, आपस में भिड़े बिश्नोई समाज के दो गुट!

Advertisement