Viral Video: बीच सड़क पर 2 सांडों की भयंकर लड़ाई, सीढ़ियों से चढ़कर छत पर बने कमरे में जा घुसा आवारा सांड

Bharatpur Viral Video: राजस्थान में भरपुर जिले के नदबई थाना क्षेत्र स्थित सुनार गली में एक सांड सीढ़ियों से भागकर छत पर बने कमरे में घुस गया.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Bharatpur Viral Video: राजस्थान में भरपुर जिले के नदबई थाना क्षेत्र स्थित सुनार गली में दो आवारा सांडों के बीच लड़ाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर  वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक सांड सीढ़ियों से भागकर छत पर बने कमरे में घुस गया. घर के मालिक को सांड के घर में घुसने की जानकारी तब हुई जब सांड ऊपर कमरे में उत्पात मचाने लगा. कमरे में सांड को देखकर परिवार के सदस्यों में भगदड़ मच गई. इसकी सूचना मिलते ही आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए और सभी लोग सांड को कमरे से बाहर निकालने का प्रयास करने लगे लेकिन सभी असफल रहे.काफी मशक्कत के बाद मकान मालिक के जरिए नगर निगम के अधिकारियों को सूचना दी गई. इसके बाद नगर निगम की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद सांड को बाहर निकाला. इसके बाद परिजनों ने राहत की सांस ली.

Advertisement

 भागते हुए मकान में घुसा सांड

इस घटना को लेकर मकान मालिक हरिओम सोनी ने बताया कि यह घटना शुक्रवार रात 8 बजे के आस- पास की है. उनके घर के बाहर दो आवारा सांडों के बीच लड़ाई के दौरान एक सांड उनके घर में भाग गया और छत पर बने कमरे में घुस गया. हालांकि, वह कमरे में सांड के घुसने के बारे में नहीं जान सके, क्योंकि उस समय कमरे में कोई नहीं था और सीढ़ियां भी बाहर से थीं. वहीं, कुछ देर बाद जब सांड की आवाज के साथ ही सामान बिखरने की आवाज आई तो घर के लोगों ने छत पर बने कमरे में जाकर देखा.तभी उन्होंने देखा कि कमरे में एक सांड घुस आया है जो सामान तोड़ रहा है. सांड को कमरे में देखकर परिवार के अन्य सदस्य डर गए.सांड के घर में घुसने की घटना से आसपास के लोग यह नजारा देखने के लिए घर के पास जमा होने लगे. इसके अलावा सांड को कमरे से बाहर निकालने के भी काफी प्रयास किए गए लेकिन सारे प्रयास नाकाफी रहे.

Advertisement

 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद गया निकाला

इसके बाद घर के लोगों ने नगर पालिका  में घर में सांड के घुसने की सूचना दी. इसके बाद मिली सूचना के आधार पर अधिकारी बलवंत सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. और करीब 1 घंटे की  कड़ी मशक्कत के बाद सांड को रस्सा से बांध कर सुरक्षित छत के कमरे से बाहर निकाल कर नीचे लाया गया. जिसके बाद घरवालों ने राहत की सांस ली. जानकारी के मुताबिक नदबई नगर पालिका क्षेत्र में आवारा सांडों का आतंक है पिछले एक सप्ताह में इन सांडों के हमले से तीन लोग घायल हो चुके है. जिला कलेक्टर डॉ अमित यादव भी आवारा जानवरों को पकड़ने के निर्देश दे चुके हैं लेकिन फिर भी नगर पालिका अधिकारी इस ओर ध्यान नहीं दे रहे. 

Advertisement
Topics mentioned in this article