Watch video: छात्रों की लड़ाई सुनकर टीचर को आया गुस्सा, लगा दी दौड़, क्लास में पहुंचते ही चेहरे पर आ गई हंसी

viral Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक शिक्षक और छात्र का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शिक्षक की आंखें अपने छात्रों से मिले उपहार के कारण नम हो जाती हैं. इस वीडियो को अब तक 80 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Student Teacher viral Video: शिक्षक और छात्र का रिश्ता बहुत अनमोल माना जाता है. एक छात्र के सपनों को पंख देने का काम सबसे पहले शिक्षक ही करते हैं. वे अपने छात्रों को हर परिस्थिति से लड़ने और अपने सपनों को हासिल करने के लिए प्रोत्साहित करते रहते हैं. ऐसे में बच्चे भी अपने शिक्षकों के प्रति प्यार और सम्मान दिखाने से कभी पीछे नहीं हटते. और जब एक शिक्षक को अचानक अपने बच्चों से ऐसा सरप्राइज मिले जिसकी उसने कभी उम्मीद नहीं की थी, तो सोचिए ऐसी स्थिति में वह कितना खुश होगा.

क्लास में बच्चों का शोर सुनकर भागी

ऐसा ही एक खुशनुमा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक स्कूल के बच्चे अपने टीचर को सरप्राइज देने के लिए जानबूझकर अपनी क्लास में जोर-जोर से लड़ रहे थे. जब उनका शोर क्लास से बाहर आने लगा तो टीचर क्लास की तरफ दौड़ी. क्लास में पहुंचकर टीचर को अपने स्टूडेंट्स से सरप्राइज मिला. ये देख टीचर की आंखें नम हो गईं. ये वीडियो कराड के जयवंत इंटरनेशनल स्कूल की 10वीं क्लास की छात्रा सरगम ​​ने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है. जो टीचर और उसके बच्चों के बीच के बेपनाह रिश्ते को दर्शाता है.

Advertisement

गुलदस्ता देकर करते है टीचर का वेल्कम

इस वीडियो को अब तक 80 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.इस वीडियो को टीचर्स डे पर छात्रा सरगम ​​ने अपलोड किया था.जिसमें शुरुआत में एक टीचर को भागते हुए दिखाया गया है.क्लिप में आगे दिखाया गया है कि कुछ छात्र अचानक से टीचर के पास आते हैं और उनसे कहते हैं कि क्लास में झगड़ा हो रहा है, ये सुनते ही टीचर क्लास की तरफ भागती हैं, हालांकि, जैसे ही वो दरवाजे के अंदर प्रवेश करती हैं तो उनका स्वागत बच्चों की लड़ाई से नहीं बल्कि जोरदार तालियों के बीच उन्हें एक खूबसूरत गुलदस्ता देकर किया जाता है.

Advertisement

शिक्षक का चेहरे गुस्सा हुआ काफूर

छात्रों के सरप्राइज को देखकर शिक्षक का चेहरा तुरंत गुस्से से हंसी में बदल गया. उन्हें एहसास हुआ कि बच्चों ने उन्हें सरप्राइज देने के लिए यह सब किया है. यह वीडियो महाराष्ट्र का बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यूजर्स ने मजेदार कमेंट किए. सभी ने शिक्षक और छात्रों दोनों की तारीफ की. एक यूजर ने कहा, "इस पल ने उन्हें उनके स्कूल की याद दिला दी." वहीं दूसरे यूजर ने कहा, "शानदार काम चैंप्स."

Advertisement

यह भी पढ़ें: '1 किलो मटन के लिए 8763 लीटर पानी की आवश्यकता', PETA India ने की मांसाहार छोड़ने की अपील

Topics mentioned in this article