विज्ञापन

राजस्थान में नेताओं ने यूं मनाया रक्षाबंधन का त्योहार, बांधी अपनी बहनों को राखियां; देखिये तस्वीरें

आज देश भर में भाई-बहन के प्यार के रिश्ते का त्योहार धूम-धाम से मनाया जा रहा है. बहनें अपने भाइयों को रक्षा सूत्र राखियां बांध कर उन्हें दुआएं दे रही हैं. वहीं भाई अपनी बहनों को उनकी रक्षा करने का वचन दे रहे हैं .

  • कामां विधायक नौक्षम चौधरी ने हरियाणा चंडीगढ़ पहुंचकर हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी को राखी बांधी विधायक नौक्षम चौधरी ने भारत वासियों को रक्षाबंधन के पावन पर्व दी शुभकामनाएं
  • आंदोलन कर रहे चिकित्सकों का समूह भीलवाड़ा सांसद दामोदर अग्रवाल के घर पहुंचा. सांसद को राखी बांधकर सुरक्षा की गुहार लगाई. डॉक्टर के समूह ने सासंद अग्रवाल को ज्ञापन भी सौंपा. यह ज्ञापन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भिजवाई जाएगी.
  • शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी ने अपने घर पर बहन से राखी बंधवा कर ट्विटर पर शेयर की
  • वसुंधरा राजे ने लिखा "भाई-बहन के अटूट प्रेम और विश्वास के पावन पर्व रक्षाबंधन पर हर रक्षाबंधन की तरह आज भी दादा श्रीमंत माधवराव सिंधिया जी को याद कर मेरी आंखें भर आईं. मेरी स्मृतियों में आप सदैव जिंदा रहेंगे.
  • अर्जुन राम मेघवाल ने ट्विटर पर लिखा, आज बीकानेर में भाई-बहन के असीम प्रेम एवं स्नेह को समर्पित रक्षाबंधन का पावन पर्व मनाया.परस्पर एक-दूसरे की रक्षा और सहयोग की भावना संजोए रक्षाबंधन का यह पर्व हमारी प्राचीन भारतीय संस्कृति की पहचान है.
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं