माथे पर बिंदी, नीले घाघरे- चोली में रेतीले धोरों पर बैठी नजर आई IAS परी बिश्नोई, देखें तस्वीरें

IAS Pari Bishnoi: रेतीले राजस्थान के 'लाल बलुआ' शहर यानी बीकानेर के धोरों पर बैठ हुए की IAS परी बिश्नोई की शानदार तस्वीरें सामने आई है. इस तस्वीर में उनका राजस्थानी लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

IAS Pari Bishnoi: रेतीले राजस्थान के 'लाल बलुआ' शहर यानी बीकानेर के धोरों पर बैठ हुए की IAS परी बिश्नोई की शानदार तस्वीरें सामने आई है. इस तस्वीर में उनका राजस्थानी लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ हैं. सोशल मीडिया पर आईएएस बिश्नोई का ये देसी लुक हर किसी को पसंद आ रहा है. आईएएस बिश्नोई ने खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल से यह तस्वीर पोस्ट की है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि 'अपनी गलियां अपने रमने अपने जंगल अपनी हवा,चलते- चलते वज्द में आएँ राहों में बे-राह चलें.'

दादा -दादी से  मिलने आई थी बीकानेर

हाल ही में आईएएस परी बिश्नोई अपने दादा -दादी से राजस्थान के बीकानेर जिले की नोखा तहसील के काकड़ा गांव में  मिलने आई थी. तभी उन्होंने गुरु जम्भेश्वर की जन्मस्थली पीपासर का भी दौरा किया. यह तब की तस्वीर है.

बीकानेर में नोखा तहसील में हुआ था परी बिश्नोई का जन्म

आईएएस परी बिश्नोई का जन्म राजस्थान के बीकानेर में नोखा तहसील के काकड़ा गांव में हुआ था. साल 2019 में, उन्होंने यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा में 30वीं रैंक हासिल की. उनकी मां सुशीला देवी राजस्‍थान पुलिस में सीआई हैं. इस समय वह कोटा में पोस्‍टेड हैं. हाल ही में वह अपने दादा- दादी से मिलने पींपासर आई थी.   

Advertisement

भव्‍य बिश्‍नोई  से पिछले साल उदयपुर में हुई थी शादी

आईएएस परी बिश्‍नोई की शादी हरियाणा के पूर्व सीएम भजनलाल के पोते भव्‍य बिश्‍नोई से पिछले साल  22 दिसंबर 2023 को  राजस्थान के झीलों के शहर उदयपुर में हुई थी. इस समय  वर्तमान परी बिश्नोई की वर्तमान पोस्टिंग सिक्किम के ग्यालशिंग में एडीसी पद पर है. यहां लोकसभा चुनाव 2024 में परी बिश्‍नोई रिटर्निंग अधिकारी की भूमिका निभाई है.

Advertisement
Topics mentioned in this article