Rajasthan News: बाड़मेर में प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक की पीट-पीट कर हत्या, पुलिस ने पांच आरोपियों को हिरासत में लिया

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नाजिम अली ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक का घर के पास रहने वाली एक महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसके चलते बुधवार दे रात को युवक महिला से मिलने पहुंचा था.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Barmer News: जिले के ग्रामीण थाना अंतर्गत वीरम नगर चक धोलका गांव में अवैध संबंधों के चलते महिला से पहुंचे युवक की घात लगाकर बैठे कुछ लोगों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. घटना को लेकर मृतक के परिजनों ने कई लोगों के विरुद्ध नामजद रिपोर्ट दी है. मामले की जांच अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक त्वरितअनुसंधान सेल नाजिम अली कर रहे हैं .पुलिस हत्या के मामले में पांच आरोपियों दस्तयाब कर लिया हैं.


10 साल से महिला के साथ संबंध, महिला का देवर था नाराज

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार इमाम खान पुत्र मोहम्मद खान उम्र 45 साल निवासी वीरम नगर का घर से पास रहने वाली एक महिला के साथ पिछले 10 से अवैध संबंध चल रहा था.  इसको लेकर महिला के देवर और उसके परिवार के लोगों ने इमाम को महिला से दूर रहने और मिलने से मना कर रखा था, इसके बावजूद मृतक बुधवार रात को महिला से मिलने पहुंचा तो महिला के परिवार के लोगों ने उसे देख लिया.  जिस के बाद घरवालों ने उसे पकड़ लिया और बांधकर लाठी से बेरहमी से पिटाई कर दी.  जिससे मृतक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. 

Advertisement

हत्या के पांच आरोपी हिरासत में 

घटना की जानकारी मिलने के बाद ग्रामीण थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. पूरे मामले की जांच त्वरित अनुसंधान सेल एएसपी नाजिम अली कर रहे हैं. घटना के बाद एफएसएल और एमओबी टीमों ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नाजिम अली ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक का घर के पास रहने वाली एक महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसके चलते बुधवार दे रात को युवक महिला से मिलने पहुंचा था.

Advertisement

मृतक का पैर कटा हुआ मिला 

इस दौरान महिला के देवर और कुछ अन्य लोगों ने मिलकर मारपीट कर हत्या कर दी. मृतक के शव का मेडिकल बोर्ड गठित कर पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है वही इस मामले में पांच आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.मृतक इमाम ट्रक चलाता है उसके 14 और 12 साल के दो लड़के हैं. मृतक के घर और महिला के घर के बीच करीब 100 मीटर की दूरी है और महिला के पति की मौत हो चुकी है पति की मौत के बाद महिला और मृतक ईमाम के बीच प्रेम प्रसंग चल रहे थे. 

Advertisement

यह भी पढ़ें - राजस्थान का वो शिव मंदिर जहां के नागा साधुओं का चमत्कार देख कर औरंगज़ेब ने कर दी थी 'चराई माफ़ '