Accident In Rajasthan: चित्तौड़गढ़ में भयानक सड़क हादसा, एक बच्चे समेत पांच लोगों की मौके पर ही हुई मौत 

मृतक बाइक सवार की पहचान चित्तौड़गढ़ के शम्भूपरा पुलिस थाना क्षेत्र के केसरपुरा गांव निवासी सुरेश के रूप में हुई. वहीं बाकी अन्य मृतक भी इसी के परिवार के लोग बताए जाए रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: चित्तौड़गढ़-निम्बाहेड़ा हाइवे पर देर रात एक सड़क हादसे में एक मासूम समेत पांच लोगों की मौत हो गई. ये सभी बाइक पर सवार होकर अपने गांव जा रहे थे तभी अज्ञात वाहन ने उनकीमोटरसाईकिल को टक्कर मार दी. हादसे के बाद हाइवे पर एक तरफा यातायात रुक गया. सूचना पर निम्बाहेड़ा सदर पुलिस थानाधिकारी संजय शर्मा समेत पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचे और शवों को निम्बाहेड़ा जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया.

हालांकि, हादसे में एक मासूम की जान बच गई. जानकारी के अनुसार देर रात को निम्बाहेड़ा सदर पुलिस थाना क्षेत्र के निम्बाहेड़ा-चित्तौड़गढ़ राजमार्ग पर भावलिया के पास बाईक पर दो मासूम समेत 6 लोग सवार होकर घर जा रहे थे. इसी दौरान अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी जिससे बाइक पर सवार पांच लोगों की मौत हो गई. मृतकों में तीन पुरुष, एक महिला और एक बच्ची शामिल हैं.

टक्कर के दौरान एक मासूम उछल कर दूर जा गिरा जिससे उसकी जान बच गई. घायल बच्ची का इलाज निम्बाहेड़ा जिला अस्पताल में चल रहा है. मृतक बाइक सवार की पहचान चित्तौड़गढ़ के शम्भूपरा पुलिस थाना क्षेत्र के केसरपुरा गांव निवासी सुरेश के रूप में हुई. वहीं बाकी अन्य मृतक भी इसी के परिवार के लोग बताए जाए रहे हैं.

घटना स्थल पर हादसे के बाद बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए. पुलिस ने पांचों के क्षत विक्षत शवों को लोडिंग टेम्पो में रखवाकर कर निम्बाहेड़ा जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात वाहन के खिलाफ जांच शुरू कर दी है.

Advertisement