Rajasthan: चचेरे भाइयों ने किया अपहरण और दुष्कर्म, 18 साल की युवती ने खुद पर डीजल छिड़क लगा ली आग, अस्पताल में दम तोड़ा

डीएसपी शिवम जोशी ने बताया कि लड़की के पिता ने एसपी को परिवाद दिया है. जिसमें अपहरण व दुष्कर्म का आरोप लगाया है. परिवाद में बताया कि वारदात के बाद उनकी बेटी ने आत्मदाह की कोशिश की और खुद पर डीजल छिड़क कर आग लगा ली.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Kota News: कोटा ग्रामीण के बूढादित थाना क्षेत्र में एक युवती ने सुसाइड का प्रयास किया. लड़की ने खुद पर डीजल छिड़ककर आग लगा ली. गंभीर हालात में लड़की को इलाज के लिए एमबीएस हॉस्पिटल के बर्न वार्ड में भर्ती करवाया गया. जहां इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई. परिजनों ने गांव में दुकान लगाने वाले दो चचेरे भाइयों पर अपहरण और दुष्कर्म के आरोप लगाए हैं.

पीड़िता के पिता ने बताया कि उसकी 18 साल की बेटी 12 वीं तक पढ़ी लिखी है. गांव में उनके मकान के पास दो चचेरे भाइयों की कचौरी, मिठाई की दुकान है. देर रात ढेड़ बजे करीब दोनों भाई उसकी भतीजी को अगवा करके अपनी दुकान पर ले गए . एक भाई बाहर बैठ गया, दूसरे ने उसकी बेटी को अंदर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

परिजन को पता जब चला जब घरवाले पानी पीने के लिए उठे तो उनकी बेटी वहां नहीं दिखी. उन्होंने बाहर जाकर देखा तो दुकान से चिल्लाने की आवाज आ रही थी. दुकान का गेट धक्का देकर खोलने की कोशिश की तो बाहर खड़े युवक ने उनके साथ मारपीट की.

लड़की ने खुद को आग लगा ली 

हंगामा होने पर गेट खोला. भतीजी रोते हुए घर आई और अपने कमरे में चली गई. वहां डीजल से भरी पीपी रखी हुई थी. उसने अंदर से कुंडी लगाकर खुद को आग लगा ली. परिजनों के जैसे तैसे आग को बुझाया और इलाज लिए कोटा लेकर आए. जहां अस्पताल में उसकी मौत हो गई. इस मामले में ग्रामीण एसपी को शिकायत दी है.

Advertisement

डीएसपी शिवम जोशी ने बताया कि लड़की के पिता ने एसपी को परिवाद दिया है. जिसमें अपहरण व दुष्कर्म का आरोप लगाया है. परिवाद में बताया कि वारदात के बाद उनकी बेटी ने आत्मदाह की कोशिश की. मौके पर जाकर मामले की जांच की जा रही है. 

आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा 

वारदात के बाद परिजनों द्वारा दी गई रिपोर्ट पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है थानाधिकारी भंवर सिंह ने बताया कि पीड़िता की इलाज के दौरान मौत हो गई मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया है परिजनों द्वारा दी गई आरोपियों के बारे में जानकारी के बाद दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

Advertisement

यह भी पढ़ें- हनुमान बेनीवाल की पार्टी के कार्यकर्ता ने किया सुसाइड, सुसाइड नोट में लिखा- 'मेरे नेता करेंगे इंसाफ'