Ajmer News: शादी के चार साल बाद नहीं हुई संतान, महिला ने फांसी का फंदा लगाकर कर ली आत्महत्या 

शादी के 2 साल तक तो नीतू अपने पति के साथ अच्छे से रह रही थी, लेकिन उसके बाद से वह बच्चे की चाहत पूरी नहीं होने के चलते डिप्रेशन में थी. आज सुबह पति के साथ नाश्ता किया और वह अपने कमरे में गई जहां उसने अपनी चुनरी से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर जीवन लीला समाप्त कर ली. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
मृतका नीतू

Rajasthan News: शादी के 4 साल बाद औलाद नहीं होने से डिप्रेशन में आई एक विवाहिता ने अपने कमरे में खुद की चुनरी से  फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. फांसी की सूचना पर पहुंची रामगंज थाना पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर अजमेर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल के चिर घर में रखवाया है. वहीं पुलिस मेडिकल बोर्ड से मृतका रामगंज निवासी नीतू केशव का पोस्टमार्टम करायेगी. 

4 साल पहले हुई शादी

मृतका के मोसा अरविंद ने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी भांजी नीतू की शादी 4 साल पहले रामगंज कंजर बस्ती निवासी अजय से की थी. शादी के 2 साल तक तो नीतू अपने पति के साथ अच्छे से रह रही थी, लेकिन उसके बाद से वह बच्चे की चाहत पूरी नहीं होने के चलते डिप्रेशन में थी. आज सुबह पति के साथ नाश्ता किया और वह अपने कमरे में गई जहां उसने अपनी चुनरी से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर जीवन लीला समाप्त कर ली. 

मेडिकल बोर्ड से मृतका नीतू के शव का होगा पोस्टमार्टम

रामगंज थाने के एएसआई पूरन सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतका नीतू के पति अजय की रिपोर्ट में किसी प्रकार का कोई अप्रत्यशित बात जाहिर नहीं की गई . फिर भी पुलिस द्वारा आत्महत्या के कारणों का पता लगाने के लिए जवाहरलाल नेहरू अस्पताल अधीक्षक को मेडिकल बोर्ड गठन कर मृतका के के शव का पोस्टमार्टम करने का निवेदन किया है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा होगा. 

यह भी पढ़ें -  करोड़पति निकला राजकॉम्प का GM: प्रॉपटी छिपाने के लिए नकली आधार कार्ड बनवाया, पत्नी-बच्चे के खाते से करता था खर्च

Advertisement

Topics mentioned in this article