Anju Nasrullah News: पति अरविंद से तलाक लेकर अंजू चली अमेरिका, पाकिस्तान में प्रॉपर्टी बेचने में लगा नसरुल्ला

Anju- Nasrullah: दो साल पहले फेसबुक पर पाकिस्तान के नसरुल्लाह से प्यार होने पर 21 जुलाई 2023 को अंजू पाकिस्तान पहुंच गई थी. इसके बाद अब दोनों अपना अपना देश छोड़ने की तैयारी करने में लगे हुए है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
अंजू- नसरुल्लाह के साथ

Anju- Nasrullah: अलवर के भिवाड़ी की रहने वाली अंजू अपने प्रेमी नसरुल्लाह के साथ अमेरिका जाने की तैयारी कर रही है. 2 साल पहले उसे फेसबुक पर पाकिस्तान के नसरुल्लाह से प्यार हो गया और फिर उसी चाहत में वह वीजा बनवाकर पाकिस्तान पहुंच गई. जहां लोगों ने उसका खूब ख्याल रखा. उसका पाकिस्तान में रहने का अनुभव काफी अच्छा रहा और उसे वहां खूब प्यार मिला, लेकिन भारत में इसको लेकर काफी विवाद भी हुआ.  उस दौरान अंजू के परिजनों ने उससे रिश्ता तोड़ने की बात भी कही. साथ ही पति अरविंद ने अंजू को काफी समझाने की कोशिश की. लेकिन अंजू का नसरुल्लाह की तरफ बढ़ता झुकाव उसके लिए परेशानी का सबब बनता जा रहा था. जिसके चलते अरविंद ने अंजू के बच्चों से मिलने पर भी पाबंदी लगा दी थी. मामला बिगड़ता देख कुछ महीनों में ही अंजू वापस भारत आ गई. जिसके बाद उसने दोबारा पाकिस्तान न जाने का फैसला किया.  साथ ही पति अरविंद से तलाक की अंतिम प्रक्रिया भी चल रही है.

अंजू - नसरुल्लाह

एक साल पहले अंजू नसरुल्लाह से मिलने गई थी पाकिस्तान

एक साल पहले यानी पिछले साल 21 जुलाई को अंजू अपने प्रेमी नसरुल्लाह से मिलने भारत से पाकिस्तान गई थी. उसके बाद से उनकी प्रेम कहानी में कई उतार-चढ़ाव आए. फिलहाल भारत लौटने के बाद अंजू राजस्थान के अलवर से दिल्ली शिफ्ट हो गई है. वह अब यहां नौकरी के साथ-साथ अपना खुद का बिजनेस भी कर रही है. साथ ही दोनों बच्चे भी अंजू के पास ही हैं. बच्चे अपनी मां के साथ बेहद खुश हैं. अंजू ने दोनों बच्चों का एडमिशन दिल्ली के एक स्कूल में करा दिया है. लेकिन नौकरी और बिजनेस दोनों करने की वजह से अंजू ने बच्चों की जिम्मेदारी अपने माता-पिता को दे दी है। बच्चे अपने नाना-नानी के पास रहते हैं और वहीं पढ़ाई कर रहे हैं.

Advertisement

पाकिस्तान में नसरुल्लाह के साथ अंजू

 अंजू- नसरुल्लाह ने की अमेरिका जाने की तैयारी

इस बीच नसरुल्लाह ने एक इंटरव्यू में अपने और अंजू के भविष्य को लेकर भी बड़ी बात कही है. उन्होंने बताया है कि वे दोनों जल्द ही अमेरिका शिफ्ट होने की तैयारी कर रहे हैं.  इसके लिए उन्होंने प्रक्रिया शुरू कर दी है. वे पाकिस्तान में अपनी प्रॉपर्टी बेच रहे हैं. साथ ही, वे भविष्य में अमेरिका में ही रहेंगे और वहीं काम करेंगे. वहां उनके कुछ दोस्त हैं, जिनकी मदद से उन्हें नौकरी मिलने में आसानी होगी. अंजू ने भी इस बात पर मुहर लगाई है और बताया कि नसरुल्लाह को अभी भारत आने की अनुमति नहीं मिली है. क्योंकि कानून कहता है कि किसी भी देश में जाने के लिए वहां जाने का कारण बताना पड़ता है. साथ ही मिलने वाले व्यक्ति का स्थायी पता भी देना पड़ता है. मैं खुद किराए के मकान में रहती हूं. और मकान मालिक अपना पता देने को तैयार नहीं है. इसलिए अब दोनों ने किसी दूसरे देश में शिफ्ट होने का फैसला किया है.
 

Advertisement
Topics mentioned in this article