Rajasthan Accident: बीकानेर में भीषण सड़क हादसा, कार और ट्रक की टक्कर में 6 लोगों की मौत

Rajasthan Accident News: भारत माला सड़क पर भीषण सड़क हादसा हो गया. जहां कार सवार एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई.  

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
एक्सीडेंट के दौरान की तस्वीर

Bikaner Road Accident: राजस्थान में भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई जिसमें एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई. बीकानेर सम्भाग में भारतमाला रोड पर गुरूवार देर रात खतरनाक हादसा हो गया. जैतपुर से हनुमानगढ़ की तरफ से तेज रफ्तार में आ रही एक कार ने एक ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे कार में बैठे सभी लोगों की मौत हो गई. कार में सवार लोग एक ही परिवार के थे और वे डबवाली से के रहने वाले थे. टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और देखने वालों की भी चीखें निकल गईं.

क्रेन की मदद से निकले लोग

घटनास्थल के आसपास मौजूद लोगों ने बताया कि कार की स्पीड बहुत तेज थी और रात का समय होने के कारण ड्राइवर आगे चल रहे ट्रक को देख नहीं पाया. इसी कारण हादसा हुआ. सूचना मिलते ही लूणकरणसर सीओ नरेन्द्र पुनियां पुलिस की टीम के साथ मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया. इसी दौरान टोल प्लाजा की एम्बुलेन्स भी वहां पहुंच गई. ये हादसा इतना भयंकर थे कि कार पूरी तरह से पिचक गई और अन्दर मौजूद लोगों को निकालने के लिए क्रेन मंगवानी पड़ी.

Advertisement

क्रेन के जरिए कार के अन्दर के लोगों को जब बाहर निकाला गया तो एक बच्ची को छोड़ कर सभी की मौत हो चुकी थी. बच्ची को तुरन्त अस्पताल भेजा गया, जहां पहुंचने पर उसने भी दम तोड़ दिया. मरने वाले सभी लोग एक ही परिवार के थे और डबवाली तहसील के निवासी थे. 

Advertisement

ओवर स्पीड में थी कार

सूचना मिलते ही मौके पर तुरन्त पहुंचने वाले लूणकरणसर सीओ नरेन्द्र पुनियां का कहना है कि जहां कार ओवर स्पीड में थी, वहीं रात होने की वजह से सड़क विजिबिलिटी भी कम थी. मगर हादसे की सबसे अहम वजह कार का ओवर स्पीड में होना रहा, जिसकी वजह से ड्राइवर आगे चल रहे ट्रक का अन्दाजा नहीं लगा पाया और पीछे से जाकर भिड़ गया. जब क्रेन से डेड बॉडीज को निकाला गया तो घटनास्थल पर मौजूद आम लोग ही नहीं बल्कि पुलिस के लोग भी अपने आंसू नहीं रोक सके. वहां खड़े हर शख्स की आंखें भर आईं.

Advertisement

ये भी पढ़ें- राजस्थान विधानसभा में बाईपास निर्माण पर राज्यमंत्री और कांग्रेस विधायक के बीच जुबानी जंग