Rajasthan: वक्फ बोर्ड का नोटिस बोर्ड देखकर भड़के बीजेपी विधायक बालमुकुंद आचार्य, बोले-ऐसे कब्जा नहीं होने दूंगा

Rajasthan: मुस्लिम समाज के लोगों ने सोमवार (21 अक्टूबर) देर रात को गलता गेट थाने का घेराव किया. बीजेपी विधायक बालमुकुंद आचार्य के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Rajasthan: शहर के बदनपुर इलाके में वक्फ बोर्ड का नोटिस बोर्ड लगाने पर विधायक बालमुकुंद आचार्य भड़क गए. उन्होंने कहा कि ऐसे कब्जा नहीं होने दूंगा. भारी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए. सूचना पर पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई. शहर के बदनपुरा में खारवालों की बस्ती में खाली जमीन पर वक्फ बोर्ड का साइन बोर्ड दिया गया था. लोगों को जानकारी हुई तो विरोध जताया. उन्होंने इसकी सूचना हवामहल विधायक आचार्य बालमुकुंद आचार्य को दी. सूचना पर विधायक मौके पर पहुंचे तो भारी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए. 

दोनों समुदाय के लोग इकट्ठा हो गए 

लोगों ने विधायक को बताया कि रातों-रात वक्फ बोर्ड का बोर्ड लगाकर जमीन पर कब्जा करने का प्रयास किया जा रहा है. इस दौरान दोनों समुदाय के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए. विधायक बालमुकुंद आचार्य ने कहा कि ऐसे बोर्ड लगाकर किसी को जमीन पर कब्ज नहीं होने दूंगा. 

विधायक बालमुकुंद आचार्य में मांगा कागज 

विधायक बालमुकुंद आचार्य ने कहा कि कब्जा करने के लिए वक्फ बोर्ड ने रातों-रात बोर्ड लगाए हैं. वक्फ बोर्ड पर जमीन का खसरा नंबर भी नहीं लिखा है, ऐसे में साफ है कि जमीन पर कब्जा करने के लिए बोर्ड लगाया गया है. विधायक ने कहा कि कागज दिखाओ. विधायक ने जमीन पर कब्ज नहीं होने देने की चेतावनी देकर वापस लौट आए. मुस्लिम समाज के लोग हंगामा करते रहे. उन्होंने कहा कि कागज हमारे पास है.

Advertisement

यह भी पढ़ें:  एंट्री गेट पर महिलाओं के दुपट्टे-गहने तो युवकों की बेल्ट-घड़ी निकलवाई, दो पारियों में होगी CET परीक्षा