Dholpur News: भाई ने बहन के प्रेमी की हत्या कर शव चंबल नदी में फेंका, पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

बहन के प्रेम-प्रसंग से खफा होकर युवक की हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
प्रतीकात्मक फोटो

Rajasthan Crime: धौलपुर के निहालगंज थाने में 18 मई को लापता हुए युवक के मामले का पर्दाफाश किया है. लापता युवक अंगद शर्मा की हत्या उसके दोस्त गौरव ने अपने साथियों के साथ की थी. पुलिस ने आरोपी गौरव कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. प्रेम प्रसंग की वजह से आरोपी ने हत्या को अंजाम दिया था. हत्या के बाद डेड बॉडी को चंबल नदी में फेंक दिया गया था. 

जंगल में छिपा था हत्या का आरोपी

खुर्द गांव के रहने वाले जितेंद्र पुत्र सुरेश चंद्र शर्मा ने अपने भाई अंगद शर्मा के लापता होने की पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी.  मामले में जांच के बाद पता चला कि युवक की हत्या की गई. पुलिस ने आरोपियों की पहचान करने के बाद उनके ठिकानों पर दबिश भी दी. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किए गए आरोपी गौरव पुत्र हेत सिंह ठाकुर निवासी बौरेली के मनिया के जंगल में छिपा था. उस पर 15 हजार रुपये इनाम घोषित था. 

बहन के प्रेम-प्रसंग से खफा होकर की हत्या

जांच में सामने आया कि हत्या आरोपी गौरव कुमार की बहन का मृतक अंगद शर्मा से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसको लेकर पहले दोनों में विवाद हुआ था. थाना प्रभारी विजेंद्र सिंह ने बताया कि प्रेम प्रसंग के चलते आरोपी गौरव ने अंगद शर्मा की हत्या की साजिश रच डाली. 18 मई को हत्या कर डेड बॉडी को चंबल नदी में फेंक दिया.

दो अन्य साथी फरार

हत्याकांड के मुख्य आरोपी गौरव कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. तीनों आरोपियों ने हत्या कर डेड बॉडी को चंबल नदी में फेंका था. उन्होंने बताया दो अन्य आरोपी फरार चल रहे हैं. जिनकी पुलिस तलाश कर रही है. आरोपियों के संभावित ठिकानों पर पुलिस दबिश दे रही है. थाना प्रभारी ने कहा फरार आरोपियों को भी सीघ्र गिरफ्तार कर मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Advertisement

यह भी पढ़ें- मां-बेटी ने जबरदस्ती संबंध बनाकर... युवक के आत्महत्या का कारण जानकर हर कोई हैरान