चित्तौड़गढ़ में पिता की हैवानियत! भाई- बहन के बीच हुआ झगड़ा तो बेटी की गर्दन मरोड़कर उतार दिया मौत के घाट

पिता सूरजमल पकड़े जाने के डर से 5-6 लोगों के साथ बेटी का अंतिम संस्कार करने के लिए ले जा रहा था. कुछ ग्रामीणों ने देखा की राधा की गर्दन मुड़ी हुई थी.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

Chittorgarh Crime News: चित्तौड़गढ़ जिले के मंगलवाड़ थाना क्षेत्र में एक कलयुगी पिता का खौफनाक चेहरा सामने आया है. पिता ने मामूली सी बात पर अपनी 9 साल की बेटी की गर्दन मरोड़ कर हत्या कर दी . 

दरअसल, मामला मंगलवाड़ थाना क्षेत्र के संगेसरा गांव का है. यहां बुधवार देर रात भाई- बहन के बीच बर्तन धोने की बात पर आपस में झगड़ा हो गया. और भाई ने बहन की शिकायत पिता से कर दी.  इस पर नाराज बच्ची के पिता ने उसके साथ मारपीट कर उसकी हत्या कर दी. वहीं मामले का पता ग्रामीणों को सूरजमल के जरिए बच्ची का गुपचुप तरीके से अंतिम संस्कार करने जाने पर लगा जिसपर उन्होंने पुलिस को सूचना दी.

क्या था मामला
सूरजमल भील का एक 11 साल का बेटा और 9 साल की बेटी राधा है. बुधवार की रात भाई - बहन के बीच बर्तन धोने की बात पर झगड़ा होने लगा था. बेटे ने जिसकी शिकायत पिता सूरजमल से कर दी.गुस्से में राधा के पिता ने अपना आपा खोते हुए उसकी चोटी पकड़ कर  उसे जमीन पर पटका जिससे वह बेहोश हो गई. इसी के साथ उसकी  गर्दन मरोड़कर कर हत्या कर दी.

वहीं पकड़े जाने के डर से पिता सूरजमल ने 5-6 लोगों के साथ उसका अंतिम संस्कार करने के लिए ले जा रहे थे, इस दौरान कुछ ग्रामीणों ने देखा की सूरजमल अपनी बेटी राधा का अंतिम संस्कार करने ले जा रहा था जिसकी गर्दन मुड़ी हुई थी. इस पर ग्रामीणों को कुछ शक हुआ और उन्होंने मंगलवाड़ पुलिस को सूचना दी.

Advertisement

मामा ने कराया थाने में मामला दर्ज

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्ची के शव को कब्जे में लिया. वहीं पड़ोस में रहने वाले एक रिश्तेदार ने फोन करके राधा के मामा पप्पू भील को घटना की जानकारी दी. साले के आने के बाद उसने अपने जीजा के खिलाफ मंगलवाड़ पुलिस थाना में मामला दर्ज कराया. जिसपर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पिता सूरजमल को डिटेन किया और उससे मामले को लेकर पूछताछ कर रही है.  

मामले की जांच कर रहे थानाधिकारी राम सिंह ने बताया कि, सूरजमल के पांच बच्चों में दो बेटे और 3 बेटियां हैं. राधा  सूरजमल की दूसरे नंबर की बेटी थी. सूरजमल आदतन बदमाश है. उसकी  पत्नी बी उससे काफी परेशान थी. वे उसके साथ आए दिन मारपीट करता था जिससे परेशान होकर वह 6 माहीने पहले ही उसे छोड़कर चली गई. 

Advertisement

यह भी पढ़ें:Rajasthan Weather Update: राजस्थान में तपने लगी है धरती, शेखावाटी क्षेत्र सहित इन जिलों के जारी हुआ हीटवेव का अलर्ट