दिल्ली- मुंबई एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, स्टेयरिंग फेल होने के बाद तेज रफ्तार बस अचानक पलटी, मची- चीख पुकार

Accident News: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर रविवार सुबह भीषण हादसा हो गया है. यात्रियों से भरी बस अचानक पलट गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
D

Dausa Accident News: दौसा जिले में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर रविवार सुबह भीषण हादसा हो गया है. यात्रियों से भरी बस अचानक पलट गई. यह हादसा सुबह 4 बजे का है.इसमें 13 यात्री घायल बताए जा रहे हैं, जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि बस एक्सप्रेस हाईवे से होते हुए दिल्ली की ओर जा रही थी.

स्टेयरिंग फेल होने से हुआ हादसा

यह हादसा दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर रविवार सुबह तड़के करीब 4 बजे हुआ. किशनगढ़-अजमेर से दिल्ली जा रही निजी कोच बस का स्टेयरिंग फेल होने से वह अनियंत्रित होकर पलट गई. आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी.इसके बाद दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर कोलवा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां सभी का इलाज जारी है. मिली जानकारी के अनुसार बस में करीब 70 यात्री सवार थे जो उस वक्त गहरी नींद में थे. बस के अचानक पलटने से यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई. 13 घायलों के अलावा अन्य यात्री भी चोटिल हो गए.

Advertisement

बस को क्रेन के जरिए गया हटाया

बताया जा रहा है कि  एक्सप्रेस हाईवे पर इस हादसे के बाद करीब आधे घंटे तक यातायात बाधित रहा. पुलिस ने कड़ी मशक्कत करते हुए बस को क्रेन के सहारे एक्सप्रेस हाईवे से हटाया, जिसके बाद से आवागमन को सुचारु किया जा सका. और लोगों ने राहत की सांस ली. 

Advertisement

यह भी पढ़ें: 'मेरे निधन के बाद गांव में स्मारक बनाना', पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह ने इसीलिए खरीदी थी 6 बीघा जमीन

Advertisement