Divya Maderna: दिव्या मदेरणा ने शेयर किया वीडियो 'झील में शिकारा', यूजर बोले -मोदी का शुक्रिया अदा करिए  

Rajasthani Congress Leader Divya Maderna: राजस्थान कांग्रेस नेता दिव्या मदेरणा को जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव का प्रभारी बनाया गया है. दिव्या मदेरणा सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Congress Leader Divya Maderna: राजस्थान की कांग्रेस नेत्री दिव्या मदेरणा जम्मू-कश्मीर में चुनावी सभाओं के बीच डल झील में शिकारा का आंनद लिया. उन्होंने सोशल मीडिया X पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'झील में शिकारा…'. सोशल मीडिया पर यूजर ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि मोदी का शुक्रिया अदा करिए. 

यूजर ने किया ट्रोल

यूजर  @bagani24158 ने लिखा, "किसान, गरीब, मजदूर, पिछड़े, दलित और युवा की बुलन्द आवाज. यूजर @rajaryadr ने लिखा, "आप कितने सीरियस हो अपने काम को लेकर, यही इस वीडियो  में दर्शाता है." यूजर @Nagendr43998215 ने लिखा, "चुनावों में व्यस्त रहिये मेडम! सरकार कांग्रेस की होंगी तो पूरा कश्मीर आपका होगा. 

राहुल गांंधी की कल थीं दो सभाएं 

कांग्रेस नेत्री दिव्या मदेरणा को पार्टी का राष्ट्रीय सचिव बनाया गया है. जम्मू-कश्मीर में हो रहे विधानसभा चुनाव के लिए संयुक्त  प्रभारी बनाया गया है. 23 सितंबर को राहुल गांधी की जम्मू-कश्मीर में दो सभाएं थीं. सभा से पहले दिव्या मदेरणा व्यवस्थाओं का निरीक्षण करती रहीं. एक दिन पहले 22 सितंबर को दिव्या मदेरणा कश्मीर की डल झील में शिकारा का आंनद लिया.