Rajasthan: कोटा में हाई टेंशन तार टूटने से मकान में फैला करंट, मां-बेटी की मौके पर ही मौत

घटना के बाद आसपास के इलाके में दहशत फैल गयी. दूसरी तरफ घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं. चेचट थाना अधिकारी मंशीराम बिश्नोई ने बताया कि घटना में मां-बेटी की मौत हुई है

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
हाई टेंशन लाइन के तार टूटने से मां-बेटी की मौत

Kota News: मानसून सीजन में करंट लगने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. ऐसे में एक दुखद हादसा कोटा में हुआ है. कोटा के रामगंजमंडी के चेचट थाना इलाके के देवली गांव में करंट की चपेट में आने से मां और बेटी की मौत हो गई है.  जयपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड (जेवीवीएनएल) की सप्लाई लाइन टूट कर उनके मकान पर गिर गई थी. जिसके चलते पूरे मकान में ही करंट फैल गया और करंट की चपेट में आने से मां- बेटी की मौत हो गई.

आस-पास के इलाके में फैली दहशत 

घटना के बाद आसपास के इलाके में दहशत फैल गयी. दूसरी तरफ घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं. चेचट थाना अधिकारी मंशीराम बिश्नोई ने बताया कि घटना में मां-बेटी की मौत हुई है. इसमें 42 वर्षीय राजेश शर्मा और उनकी 19 वर्षीय बेटी ज्योति शर्मा के मौत हो गई है. उन्होंने बताया कि फिलहाल दोनों मृतकों के शव घर पर ही हैं. इनका बेटा कोटा में रहता है, ऐसे में उसे समय उसे सूचना दी गई है और वह घटनास्थल पर आ रहा है उसके बाद मोर्चरी में शिफ्ट किया जाएगा. 

Advertisement

11 केवी की लाइन से फैला करंट

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर प्रशासनिक अधिकारी भी पहुंचे. रामगंजमंडी के एसडीएम अनिल कुमार सिंघल का कहना है कि हादसा अल सुबह का है. हालांकि हादसे की आधिकारिक पुष्टि जेवीवीएनएल के अधिकारी ही कर सकते हैं. 11 केवी की हाई टेंशन लाइन टूट कर मकान पर गिर गई थी. मकान में अन्य लोग भी मौजूद थे लेकिन दो महिलाएं चपेट में आई हैं. मौके पर यह भी सामने आया है कि मकान में निर्माण कार्य चल रहा है. इस पूरे मामले में जांच के निर्देश दिए गए हैं. हादसे के कारण क्या रहे और इसमें किसकी लापरवाही रही यह जांच के बाद ही साफ होगा.

Advertisement

यह भी पढ़ें- दर-दर की ठोकर खा रहा अंग दान कर तीन लोगों की जिंदगी बचाने वाले भूरिया का परिवार, नहीं मिला कोई लाभ

Advertisement