घर पर खेल रहा 3 साल का बच्चा अचानक हुआ गायब, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

Child Kidnapping: राजस्थान में एक मासूम बच्चे के अपहरण से पूरे इलाके में डर का माहौल है. बच्चे अपने घर में भी सुरक्षित नहीं है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
C

Dungarpur Child Kidnapping News: राजस्थान में अपने ही घर में अब बच्चे सुरक्षित नहीं है. डूंगरपुर में अपने घर में खेल रहे मासूम बच्चे का दिन दहाड़े अपहरण हो जाता है. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. कोतवाली थाना क्षेत्र में गोकुलपुरा से 3 साल के मासूम बच्चे का अपहरण हो गया. 24 घंटे बाद भी बच्चे का कोई सुराग नहीं मिला है. वही सीसीटीवी में एक महिला बच्चे को ले जाते हुए दिखाई दे रही है. पुलिस बच्चे और अपहरण करने वाली महिला की तलाश कर रही है.

दादी के साथ खेल रहा था बच्चा

कोतवाली थानाधिकारी भगवानलाल ने बताया की गोकुलपुरा निवासी विकास मीणा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. इसमें बताया की उसका 3 साल का बेटा कार्तिक मीणा गोकुलपुरा में अपनी दादी के घर खेल रहा था, जहां से वह गायब हो गया. काफी देर बाद परिजनों ने उसकी खोजबीन की, लेकिन कोई पता नहीं चला. लोगों से पता करने पर विद्यानिकेतन स्कूल के पास आखरी बार देखने की बात बताई गई.

बच्चे की तलाश में जुटी पुलिस

लापता बच्चे के पिता विकास ने कोतवाली थाने में बेटे के गायब होने की रिपोर्ट दी. जिसपर पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी. पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज भी मिला है. जिसमें एक महिला बच्चे को ले जाते हुए नजर आ रही है. पुलिस अब सीसीटीवी के आधार पर महिला का पता लगाने का प्रयास कर रही है. वहीं पुलिस संदिग्ध ठिकानों, डेरे की तलाशी ले रही है, जिससे बच्चे का पता का सके.

ये भी पढ़ें- ऑपरेशन मोना: 20 सालों से फरार कुख्यात को फिल्मी अंदाज में घेरा, बेटे की इस आदत की वजह से पकड़ा गया

Advertisement
Topics mentioned in this article