Rajasthan: धौलपुर में हार्डकोर अपराधी सत्यवीर उर्फ सत्या गिरफ्तार, लूट और अपहरण के मामलों में चल रहा था फरार

थाना प्रभारी राजेंद्र गिरी ने बताया हार्डकोर अपराधी सत्यवीर उर्फ सत्तो विगत लंबे समय से लूट एवं अपहरण के मामलों में फरार चल रहा था. आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही थी. लेकिन आरोपी पुलिस की भनक लगते ही ठिकाने बदलकर फरार हो जाता था और ठिकाने बदलते हुए पुलिस को गुमराह कर रहा था.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Dholpur News: धौलपुरजिले की नादनपुर थाना पुलिस ने सोमवार को कार्रवाई करते हुए हार्डकोर अपराधी सत्यवीर उर्फ सत्तो को थाना क्षेत्र के कांकोर मोड़ से गिरफ्तार किया है. इसके खिलाफ लूट एवं अपहरण के मामले दर्ज हैं. बदमाश विगत लंबे समय से फरार चल रहा था.थाना प्रभारी राजेंद्र गिरी ने बताया आईजी भरतपुर रेंज राहुल प्रकाश एवं पुलिस अधीक्षक धौलपुर सुमित मेहरडा के निर्देश में जिले भर में वांछित अपराधी एवं बदमाशों की धर पकड़ के लिए विशेष 100 दिवसीय अभियान चलाया जा रहा है. अभियान के अंतर्गत जिला पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है.

वारदात के इरादे से घूम रहा था आरोपी 

उन्होंने बताया स्थानीय पुलिस को सोमवार को जरिये मुखबिर गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि हार्डकोर अपराधी 25 वर्षीय सत्यवीर उर्फ सत्तो उर्फ सत्या पुत्र रमेश गुर्जर निवासी अमोलपुरा धीमरी थाना क्षेत्र के कांकोर मोड़ के पास संदिग्ध अवस्था में वारदात के इरादे से घूम रहा है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस थाने से टीम का गठन कर मौके पर कार्रवाई करने के लिए भेजा गया. पुलिस टीम ने सुनियोजित तरीके से घेराबंदी कर हार्डकोर बदमाश सत्यवीर उर्फ सत्तो को गिरफ्तार लिया है. उन्होंने बताया बदमाश के खिलाफ लूट एवं अपहरण के मामले दर्ज हैं. बदमाश को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है. अनुसंधान के बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

Advertisement

पुलिस को दे रहा था चकमा

थाना प्रभारी राजेंद्र गिरी ने बताया हार्डकोर अपराधी सत्यवीर उर्फ सत्तो विगत लंबे समय से लूट एवं अपहरण के मामलों में फरार चल रहा था. आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही थी. लेकिन आरोपी पुलिस की भनक लगते ही ठिकाने बदलकर फरार हो जाता था और ठिकाने बदलते हुए पुलिस को गुमराह कर रहा था. सोमवार को मुखबिर की सटीक लोकेशन पर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. थाना प्रभारी ने बताया पूछताछ में अन्य महत्वपूर्ण वारदातों के खुलासे हो सकते हैं.

Advertisement

यह भी पढ़ें- 14 साल से घर में ही बिजली बना रहा यह किसान, पंखा-कूलर, मोटर-ट्रैक्टर सब में हो रहा बिजली का इस्तेमाल

Advertisement