चूरू में शराब पिलाकर 4 लोगों ने युवक के साथ किया कुकर्म, कई दिनों तक रहा बेहोश

अस्पताल में चिकित्सकों ने इलाज शुरू किया, लेकिन मेरे पुत्र की बेहोशी की हालत में कोई ज्यादा सुधार नहीं हुआ. डॉक्टरों ने मेरे पुत्र की गंभीर स्थिति को देखते हुए बीकानेर रेफर कर दिया, जहां पर मेरे पुत्र का इलाज जारी है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
4

राजस्थान के चूरू जिले में शर्मसार करने का मामला सामने आया है. जिले में 40 वर्षीय युवक के साथ उसी के गांव के चार लोगों ने पहले तो मारपीट की फिर उसके साथ सभी ने बारी-बारी से कुकर्म किया. पीड़ित युवक का बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में इलाज चल रहा है. फिलहाल पुलिस ने युवकी शिकायत के आधार पर कुकर्म करने और मारपीट करने का मामला दर्ज कर लिया है. 

नग्न हाल में बेहोश मिला युवक

डीएसपी सुनील झाझड़ीया ने बताया कि चूरू के राणासर गांव निवासी पीड़ित 40 वर्षीय युवक के पिता ने मामला दर्ज करवाया है कि मेरा पुत्र मजदूरी का काम करता है. 2 अगस्त को हमारे गांव के व्यक्ति का मेरे पास फोन आया कि आपका पुत्र हमारे विद्यालय में बेहोश पड़ा है, उसे जाकर संभाल लो. उस समय घर पर मौजूद मेरी पत्नी विद्यालय में गई, जहां पर मेरा पुत्र बेहोशी की हालत में नग्न अवस्था में पड़ा था.

उसके बाद हम पुत्र को घर लेकर आ गए. घर आने के बाद मेरी पत्नी ने मेरे पुत्र को सचेत करने व होश में लाने के लिए घरेलू नुस्खे व दवाई पानी शुरू की, जिससे मेरा पुत्र आंख खोलने लगा, लेकिन ठीक से बोल नहीं पा रहा था. 02 अगस्त को मेरे पुत्र को पूरी तरह से होश नहीं आया. 3 अगस्त सुबह होने पर मेरी पुत्री भी गांव आ गई, जिसने उसे चूरू के भरतीया अस्पताल में ले जाकर दिखाया.

शराब पिलाकर किया कुकर्म

अस्पताल में चिकित्सकों ने इलाज शुरू किया, लेकिन मेरे पुत्र की बेहोशी की हालत में कोई ज्यादा सुधार नहीं हुआ. डॉक्टरों ने मेरे पुत्र की गंभीर स्थिति को देखते हुए बीकानेर रेफर कर दिया, जहां पर मेरे पुत्र का इलाज जारी है. आज सुबह करीब साढ़े 10 मेरे पुत्र को होश आया तो मेरे पुत्र ने बताया कि मेरे साथ 1 अगस्त की रात्रि को चार व्यक्ति मुझे गांव की स्कूल की तरफ ले गए और शराब पिलाकर नग्न करके मेरे साथ कुकर्म किया और मारपीट की. उसके बाद में बेहोश हो गया.

Advertisement

पुलिस ने दर्ज किया केस

उसने बताया कि मेरे साथ राणासर निवासी समीर उर्फ सिमिया पुत्र प्रभुराम धाणक, मंडेलिया पुत्र सोमाराम मेघवाल, बुधराम धाणक के पुत्र तथा रामकुमार खाती के पुत्र ने मारपीट की और इन लोगों ने मिलकर मेरा मुंह बंद कर लिया और मेरे साथ बारी बारी कुकर्म किया. मारपीट किए जाने वाली बात को पूरी तरह बता रहा था कि पीड़ित वापस बेहोश हो गया. उसकी स्थिति काफी गंभीर है. वहीं पुलिस ने पिता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू करदी है. 

यह भी पढ़ें- अजमेर के होटल से 18 लड़के-लड़कियां गिरफ्तार, पुलिस मौके पर देखकर रह गई हैरान