RSS के कार्यक्रम में चाकूबाजी, 8 घायल SMS अस्पताल में भर्ती, जयपुर में देर रात गरमाया माहौल

Jaipur Crime: शरद पूर्णिमा उत्सव के मौके पर मंदिर में यह जागरण कार्यक्रम चल रहा था. चाकूबाजी की इस घटना में 8 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Stabbing in Jaipur: राजधानी जयपुर (Jaipur) में गुरुवार देर रात चाकूबाजी की घटना के बाद माहौल गरमा गया. करणी विहार इलाके में मंदिर में चल रहे जागरण कार्यक्रम के दौरान कहासुनी के बाद दो पक्षों के बीच चाकूबाजी (Stabbing) हो गई. शरद पूर्णिमा उत्सव के मौके पर मंदिर में यह जागरण कार्यक्रम चल रहा था. चाकूबाजी की इस घटना में 8 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. घटना से गुस्साई भीड़ ने कुछ देर के लिए जयपुर-अजमेर मार्ग भी जाम कर दिया. वहीं, पुलिस ने हमला करने वाले नसीब चौधरी और उसके बेटे को पकड़ लिया है. घायल युवक के आरएसएस के जगदम्बा नगर हीरापुरा शाखा से जुड़ा होने का दावा किया जा रहा है.  

खीर-प्रसादी का चल रहा था कार्यक्रम, पड़ोसियों ने जाहिर की आपत्ति

करणी विहार इलाके के मंदिर में आरएसएस से जुड़े लोगों का शरद पूर्णिमा का जागरण कार्यक्रम चल रहा था. इसी मौके पर गुरुवार रात को प्रसाद की खीर बांटी जा रही थी. तभी पड़ोस में रहने वाले दो व्यक्तियों ने कार्यक्रम को लेकर आपत्ति जाहिर की. जिसके बाद मौके पर कहासुनी भी हो गई. इसके बाद दोनों आरोपियों ने अपने साथियों को बुला लिया और 8 से 10 लोगों पर चाकू से हमला कर दिया. मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि हमारा शांतिपूर्ण प्रोग्राम चल रहा था, जिसे जानबूझकर बिगाड़ने की कोशिश की गई. हमले के समय मंदिर में भजन-कीर्तन चल रहे थे. 

Advertisement

कैबिनेट मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ पहुंचे मौके पर

वारदात के बाद अस्पताल में भर्ती घायलों का हालचाल जानने के लिए कैबिनेट मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ सहित अन्य कई लोग मौके पर पहुंचे. वहीं, हालात बिगड़ने की आशंका के चलते मौके पर भारी संख्या में जाब्ता तैनात किया गया. डीसीपी वेस्ट अमित कुमार ने खुद घटनास्थल पर मोर्चा संभाला. 

Advertisement

यह भी पढ़ेंः झालावाड़ में आखिर क्यों किया गया Internet और SMS सेवा बंद, आमने-सामने राजपूत और गुर्जर समाज

Topics mentioned in this article