जयपुर में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी ने लड़की को मेट्रो स्टेशन पर दिया धक्का

जयपुर में एक युवक के खिलाफ नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म और मेट्रो स्टेशन से धक्का देने का मामला दर्ज हुआ है, जिससे लड़की की रीढ़ की हड्डी में चोट आई है. पीड़िता NEET की तैयारी कर रही थी और आरोपी से लंबे समय से जान-पहचान थी.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Jaipur minor Rape Case: राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक युवक के खिलाफ एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया गया है. आरोपी ने पीड़िता को मेट्रो स्टेशन से धक्का दे दिया, जिससे उसकी रीढ़ की हड्डी में चोट लग गयी. इस मामले की जानकारी पुलिस ने दी है. 

होटल में ले जाकर किया दुष्कर्म

पुलिस ने बताया कि पीड़िता के पिता ने इस बारे में जयपुर मेट्रो स्टेशन थाने में शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने बताया कि शिकायत में कहा गया है कि आरोपी कुणाल (22) ने 25 अगस्त को लड़की को एक होटल में ले गया, जहां उसके साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया.

लड़की की रीढ़ की हड्डी में लगी चोट

पुलिस ने बताया कि एक महीने के बाद 27 सितंबर को आरोपी ने पीड़िता को न्यू आतिश मार्केट मेट्रो स्टेशन पर मिलने के लिए बुलाया. उन्होंने कहा यहां झगड़े के बाद आरोपी ने लड़की को स्टेशन से धक्का दे दिया, जिससे उसकी रीढ़ की हड्डी में चोट लग गई.

5 साल से एक दूसरे को जानते थे

थानाधिकारी अजयकांत रतूड़ी ने बताया, 'शुक्रवार को मामला दर्ज किया गया है. हमने 27 सितंबर की मेट्रो स्टेशन की सीसीटीवी फुटेज मांगी है. पीड़िता का फिलहाल राजकीय सवाई मान सिंह (एसएमएस) अस्पताल में इलाज चल रहा है.'

Advertisement

पुलिस ने बताया कि लड़की यहां नीट (राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा) की तैयारी कर रही थी, जबकि आरोपी जोधपुर में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा है. दोनों पिछले पांच साल से एक-दूसरे को जानते थे.

ये भी पढ़ें- Rajasthan: पिता की दूसरी शादी से नाराज थी बेटी, प्रेमी के साथ मिलकर उतार दिया मौत के घाट

Advertisement
Topics mentioned in this article