हॉस्पिटल से डॉक्टर के महंगे जूते की चोरी, काफी देर करता रहा इंतजार, फिर जूते पहनकर भागा युवक

राजस्थान के झालावाड़ अस्पताल में पूर्व डीन के कीमती जूते उनके चैंबर के बाहर से चोरी हो गए. CCTV फुटेज के आधार पर चोर की तलाश की जा रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: राजस्थान में चोरी तो आम बात है लेकिन यह चोरी जब किसी अधिकारी के ही घर हो जाए तो यह बड़ी बात हो जाती है. ऐसा ही कुछ मामला झालावाड़ अस्पताल और मेडिकल कॉलेज से सामने आया है. यह कोई नया मामला नहीं है इसके पहले भी यहां चोरियां हुई हैं. लेकिन इस बार इसके चपेट में एक सीनियर डॉक्टर आ गए तो पूरा अस्पताल प्रशासन उसे खोजने में लग गया. यूं तो इस अस्पताल मरीजों के साथ आए दिन चोरी की वारदातें होती रहती हैं, लेकिन ना तो कभी अस्पताल प्रशासन ने उन पर ध्यान दिया ना ही सिक्योरिटी गार्ड उस मामले में कुछ करते हैं. लेकिन रविवार को उस वक्त अस्पताल में हंगामा हो गया, जब मेडिकल कॉलेज के पूर्व डीन डॉक्टर शिव भगवान शर्मा के जूते उनके चैंबर के बाहर से एक युवक ने उड़ा लिए गए.

डॉक्टर के कीमती जूते की चोरी

डॉक्टर के जूते काफी कीमती बताए जा रहे हैं, जिनको युवक चोरी करके ले गया. वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है, जिसके आधार पर चोर को पहचानने की कोशिश की जा रही है.

Advertisement

पूरा अस्पताल प्रशासन जूता ढूंढ़ने में लगा

बता दें कि झालावाड़ अस्पताल में आए दिन मरीजो के मोबाइल चोरी होते रहते हैं, लेकिन ना तो मामले में पुलिस कुछ करती है और ना ही यहां के सिक्योरिटी गार्ड. सीसीटीवी कैमरे भी देखना चोरी का शिकार हुए व्यक्ति के लिए बहुत मुश्किल हो जाता है. लेकिन आज सारा सिस्टम उस वक्त चाक चौबंद नजर आया, जब पूर्व डीन के जूते चोर ने उड़ा लिए. अब अस्पताल में लगे CCTV कैमरे के आधार पर अस्पताल के सिक्योरिटी गार्ड पुलिस और स्टाफ सभी चोर को तलाश में लगे हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें- Rajasthan: IPS किशन सहाय ने ईश्वर पर उठाए सवाल, फेसबुक पर पोस्ट कर भगवान और अल्लाह पर कही ये बात

Advertisement
Topics mentioned in this article