Jodhpur News: 3 साल की बच्ची को गोद में बैठाकर किया यौन उत्पीड़न, होमगार्ड पर कार्रवाई

Jodpur News: राजस्थान में जोधपुर के प्रताप नगर इलाके में 3 साल की बच्ची का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में बुधवार को एक होमगार्ड को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Jodhpur News: पुलिस ने  होमगार्ड के खिलाफ पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया. आरोपी होमगार्ड को गिरफ्तार कर लिया. अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त लाभूराम चौधरी ने बताया कि घटना मंगलवार (20 अगस्त) शाम को प्रताप नगर इलाके में बच्ची के घर के पास हुई. 

घर के बाहर बच्ची खेल रही थी 

लाभूराम चौधरी ने बताया, "मंगलवार शाम को बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी, तभी बाइक पर सवार आरोपी ने उसे देखा. उसने अपनी बाइक रोकी, घर के बाहर चबूतरे पर बैठ गया. बच्ची को अपने पास बुलाकर उसे अपनी गोद में बिठा लिया.  इसके बाद उसने बच्ची के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. घबराई बच्ची ने चीखना शुरू कर दिया." उन्होंने कहा कि जब बच्ची ने चीखना शुरू कर दिया तो आरोपी वहां से भाग गया. 

मंगलवार शाम को बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी, तभी बाइक पर सवार आरोपी ने उसे देखा. उसने अपनी बाइक रोकी, घर के बाहर चबूतरे पर बैठ गया. बच्ची को अपने पास बुलाकर उसे अपनी गोद में बिठा लिया.  इसके बाद उसने बच्ची के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी

सीसीटीवी फुटेज से आरोपी हुई पहचान 

पुलिस ने बताया कि इसके बाद लड़की अपने घर पहुंची और माता-पिता को इसकी जानकारी दी, इसके बाद उन्होंने स्थानीय पुलिस थाने में इस संबंध में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद सीसीटीवी फुटेज से आरोपी की पहचान की और उसे गिरफ्तार कर लिया गया. उसकी पहचान होम गार्ड जवान किशन लाल जिंगर (44) के तौर पर हुई है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. 

यह भी पढ़ें: काले हिरण के शिकार मामले में धरना समाप्त, DFO को एपीओ और वन रेंजर को सस्पेंड करने के बाद बनी सहमति

Advertisement