राजस्थान में एक चोर ऐसा भी: पहले घर में घुसकर मोपेड चुराई, फिर लौटा और पर्स ले गया, युवती को ब्लैकमेल कर मांगे 80 हजार

उसने युवती को धमकी दी कि अगर वो पुलिस में गई तो उसकी गाड़ी को तोड़कर बेच देगा. लेकिन युवती डरी नहीं और उसने उदय मंदिर थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज करा दी.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: कुछ दिन पहले एक चोर राजस्थान के जोधपुर शहर में स्थित बाबा रामदेव कॉलोनी में पहुंचा और वहां एक मकान में घुस गया. सबसे पहले उसने पार्किंग में खड़ी मोपेड चोरी की और उसे घर के बाहर लाकर खड़ी कर दी. उसके बाद वो मकान के अंदर घुसा और वहां रखे एक लेडीज पर्स को चोरी करके बाहर आ गया और फिर स्कूटी पर बैठकर फरार हो गया. 

प्राइवेट फोटोज वायरल करने की धमकी

जिस पर्स को चोर अपने साथ ले गया उसमें युवती का मोबाइल, दो स्मार्ट वॉच और कुछ जरूरी दस्तावेज थे. चोर ने इसका फायदा उठाया और फोन में मौजूद प्राइवेट फोटोज को वायरल करने की धमकी देकर युवती को ब्लैकमेल करने लगा और उसे 80 हजार रुपये मांगने लगा. वो बार-बार युवती को वॉट्सऐप कॉल करके फोटो वायरल करने की धमकी देता रहा. 

गुरुवार को हुई थी राईकाबाग इलाके में चोरी

उसने युवती को धमकी दी कि अगर वो पुलिस में गई तो उसकी गाड़ी को तोड़कर बेच देगा. लेकिन युवती डरी नहीं और उसने उदय मंदिर थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज करा दी. अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज से चोर का पता लगाने का प्रयास कर रही है. राईकाबाग इलाके में ये चोरी की वारदात गुरुवार सुबह हुई थी.

ये भी पढ़ें:- क्या गुल खिलाएगी निर्दलीय विधायकों की ये डिनर पॉलिटिक्स? राजस्थान में बढ़ी सियासी सरगर्मियां