दिल्ली क्राइम ब्रांच और राजस्थान पुलिस की संयुक्त कार्रवाई, मुठभेड़ के बाद पकड़ा गया नरेंद्र मलिक हत्याकांड का आरोपी

दिल्ली व राजस्थान पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में सोमवार को हरियाणा के एक बदमाश को हनुमानगढ़ जिले में मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Rajasthan News: 

राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के गांव साबुआना में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब दिल्ली की क्राइम ब्रांच और हनुमानगढ़ की डीएसटी टीम के हार्डकोर अपराधी को पकड़ने के दौरान मुठभेड़ हुई. इस दौरान गोली चलने से आरोपी घायल हो गया जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. दिल्ली व राजस्थान पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में सोमवार को हरियाणा के एक बदमाश को हनुमानगढ़ जिले में मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस के अनुसार मुठभेड़ में बदमाश सागर के पैर में गोली लगी और उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. दिल्ली ब्रांच टीम को सूचना मिली थी कि दिल्ली में हुए एक हत्याकांड का ताजपुरिया टिल्लू गैंग का सदस्य आरोपी सागर राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के एक गांव में छुपा हुआ है.

नरेंद्र मलिक हत्याकांड में शामिल था सागर

अतिरिक्त महानिदेशक (अपराध) दिनेश एमएन ने बताया कि एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (एजीटीएफ), दिल्ली क्राइम ब्रांच एवं हनुमानगढ़ जिले की पुलिस टीम ने सोमवार को संयुक्त कार्रवाई में बदमाश सागर उर्फ शंकर (20) को मुठभेड़ के बाद दबोच लिया. दोनों तरफ से हुई फायरिंग में लाठ गांव (सोनीपत-हरियाणा) के निवासी सागर के पैर में गोली लगने से उसे हनुमानगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सागर दिल्ली के अलीपुर में 22 अप्रैल को नरेंद्र मलिक हत्याकांड में शामिल बताया जा रहा है.

एमएन ने बताया कि रविवार को दिल्ली पुलिस की अपराधा शाखा को सागर उर्फ शंकर के संगरिया और टिब्बी थाना क्षेत्र में छिपे होने की सूचना मिली थी. यह बदमाश टिल्लू ताजपुरिया, नीरज बवानिया व अमित दबंग गिरोह का सक्रिय सदस्य है.

Advertisement

एक बयान के अनुसार सोमवार शाम करीब 5:30 बजे एजीटीएफ राजस्थान, दिल्ली पुलिस और हनुमानगढ़ की पुलिस टीम द्वारा थाना टिब्बी क्षेत्र के साबुआना में बदमाश सागर को पकड़ने के लिए घेराबंदी की गई.

इसी दौरान आरोपी ने पुलिस पर गोलीबारी शुरू कर दी जिससे दिल्ली पुलिस के एक जवान को गोली लग गई, लेकिन बुलेट प्रूफ जैकेट पहने होने के कारण उसकी जान बच गई.

Advertisement

जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली पैर में लगने से बदमाश सागर घायल हो गया. जिस घेरकर टीम ने दबोच लिया. आरोपी को उपचार के लिए राजकीय चिकित्सालय हनुमानगढ़ में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ेंः मुंबई पुलिस कार्रवाई के बाद हड़कत में जोधपुर NCB, लोकल पुलिस को फेल बताते हुए कहा- रोका नहीं गया तो नियंत्रण से बाहर होगी स्थिति

Advertisement