दौसा में बड़ा सड़क हादसा, दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर कार हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

Dausa Road Accident: हादसा दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर हुआ. दुर्घटनाग्रस्त कार में सवार कुल 8 लोग अहमदाबाद से हरिद्वार की ओर अस्थि विसर्जन के लिए जा रहे थे, तभी अचानक कार के सामने नील गाय आने से कार की दुर्घटना हो गई, जिससे कार में सवार 3 की जान चली गई और 6 लोग घायल हो गए. 

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस पर दुर्घटना की शिकार हुई कार

Road Accident In Rajasthan: दौसा जिले में रविवार को एक सड़क हादसे में एक ही परिवार को तीन लोगों की मौत हो गई. हादसा आभानेरी के समीप में हुआ. दुर्घटनाग्रस्त कार नील गाय को बचाने के चक्कर में हादसे की शिकार हुई. हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 गंभीर रूप से घायल हो गए. मृतकों में पति-पत्नी शामिल हैं. 

हादसा दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर हुआ. दुर्घटनाग्रस्त कार में सवार कुल 8 लोग अहमदाबाद से हरिद्वार की ओर अस्थि विसर्जन के लिए जा रहे थे, तभी अचानक कार के सामने नील गाय आने से कार की दुर्घटना हो गई, जिससे कार में सवार 3 की जान चली गई और 6 लोग घायल हो गए

रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली-मुंबई हाइव पर सड़क दुर्घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया और मृतकों के शवो को मोर्चरी रूम में रखवा दिया है. हादसे में मारे गए परिवार के लोग अस्थि विसर्जन के लिए हरिद्वार जा रहे थे.

एयरबैग खुलने से कार सवार बाकी लोग सुरक्षित बाहर निकल गए

हादसा दौसा राजस्थान के दौसा जिले के बांदीकुई थाना इलाके के आभानेरी के नजदीक हुआ.बांदीकुई थाना अधिकारी सुरेंद्र मलिक ने बताया कि मरने वाले एक ही परिवार के लोग थे. उन्होंने बताया कि कार के आगे अचानक नील गाय आ जाने से कार से डिवाइडर पर जा भिड़ी. गनीमत यह रही कि कार का एयरबैग खुलने के बाकी लोग सुरक्षित बाहर निकल गए.

हरिद्वार गई मां के निधन के बाद क्रिया कर्म करने जा रहा था परिवार

जिला अस्पताल में भर्ती कराए गए घायलों में एक महिला को गंभीर अवस्था में जयपुर रैफर किया गया है. कार में सवार घायल नीलम बेन ने बताया कि परिवार के सभी सदस्य हरिद्वार गई मां के निधन के बाद क्रिया कर्म करने हरिद्वार जा रहे थे,  जहां दौसा के समीप नील गाय को बचान के चक्कर में कार डिवाइडर से टकरा गई.

Advertisement

डिवाइडर से टकराई कार को तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर

नील गाय को बचाने में डिवाइडर से टकराई कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई, लेकिन पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने कार में टक्कर मार दी, जिसमें परिवार के तीन लोगों मौत हो गई और 6 लोग घायल हो गए. घायलों एक की हालत ज्यादा गंभीर होने के चलते जयपुर रेफर किया गया है  शेष लोगों का इलाज दौसा के रामकरण जोशी अस्पताल में चल रहा है.

ये भी पढ़ें-रेलवे ट्रैक पर बैठा था मासूम, सिर के ऊपर से गुजर गई पूरी ट्रेन, बाल-बाल बचा बच्चा

खबर अपडेट की जा रही है...