Ishpreet Kaur: मॉडल इशप्रीत की मौत बनी रहस्य, ब्वायफ्रेंड को तीन दिन बाद भी नहीं आया होश

Ishpreet Kaur: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और मॉडल इशप्रीत की मौत अभी भी रहस्य बना हुआ है. हत्या और आत्महत्या में गुत्थी उलझी हुई है. हलांकि, इशप्रीत के पिता ने मॉडल के दोस्त पर हत्या आरोप लगाया है. 

Advertisement
Read Time: 3 mins

Ishpreet Kaur:  मुक्ता प्रसाद नगर थाना इलाके में  25 जुलाई की रात को मॉडल इशप्रीत की लाश फंदे पर लटकती मिली थी. केशवकुंज कॉलोनी में बने एक मकान में लाश मिली. पास में उसका मित्र जयराज तंवर भी नशे की हालत में पड़ा था, जिसे पुलिस में पीबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया था. जयराज तंवर को अभी तक होश में नहीं आया.उसे डॉक्टरों ने नॉट फ़िट बताया है. पुलिस उसके होश में आने का इंतजार कर रही है. युवक के होश में आने के बाद ही मौत के कारण का पता चलेगा.  

इशप्रीत के पिता गुरदीप सिंह ने हत्या का लगाया आरोप 

इशप्रीत की हत्या हुई है या उसने आत्महत्या की है? इस बात का अभी पता नहीं चल पाया है. उसके पिता गुरदीप सिंह ने हत्या का मुक़दमा दर्ज करवाया है. हत्या का आरोप जयराज तंवर पर लगाया है. पुलिस ने हत्या का मुक़दमा दर्ज कर उसी एंगल से जांच शुरू की है. इशप्रीत के शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है. रिपोर्ट आने के बाद कि मौत का कारण पता चल पाएगा.  

मॉडल इशप्रीत कौर के दोस्त को 3 दिन बाद भी होश नहीं आया.

इशप्रीत और जयराज तंवर लिव इन में रहते थे  

दरअसल इशप्रीत और जयराज तंवर दोनों लिव इन में रहते थे. इसकी पुष्टि सोशल मीडिया पर डाले गए उनके फ़ोटोज़ से होती है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक भी 25 जुलाई को दोनों साथ थे. केशवकुंज में बने उस मकान में ही थे, जहां से इशप्रीत का शव लटका हुआ मिला था. मौके से एक अवैध लोडेड पिस्टल भी बरामद हुई थी. 

गुरदीप बोले-जयराज शादी का बना था रहा था दबाव 

इशप्रीत कौर के पिता गुरदीप सिंह ने का कहना है कि जयराज उसे ज़बरदस्ती शादी करने के लिए दबाव डालता था. उसने कई काग़ज़ात पर ईशप्रीत से साइन भी करवा रखे थे. उसके बैंक खाते से जयराज ने रुपए भी निकाले थे. मृतका के पिता का कहना है कि इशप्रीत 25 जुलाई की रात को अपनी सहेली के घर जाने का कहकर निकली थी. रात में वहीं रुकने को कहा था. अगले दिन जब वह वापस नहीं पहुंची तो उन्होंने कई बार उसे फ़ोन किए, मगर उसने अटेन्ड नहीं किए और रात में उसका शव ही मिला. 

Advertisement

इशप्रीत के सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोवर्स 

मृतका इशप्रीत सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव थी और इंस्टाग्राम पर अपने वीडियोज़ और फ़ोटोज़ की वजह से बहुत पॉपुलर थी. उसके लाखों फॉलोवर्स हैं. जयराज के साथ भी उसकी कई फ़ोटोज़ हैं.