Rajasthan Politics: ताजपोशी के लिए जयपुर पहुंचे मदन राठौड़, एयरपोर्ट सुरक्षाकर्मियों ने मंत्री जोगाराम को गेट पर रोका

New Rajasthan BJP President: प्रदेश भाजपा मुख्यालय में मदन राठौड़ की आज ताजपोशी होगी. वे आज शुभ मुहूर्त में प्रदेशाध्यक्ष की कुर्सी पर बैठेंगे. अपने शपथ ग्रहण कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वो जयपुर पहुंच चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: भारतीय जनता पार्टी की राजस्थान इकाई के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ (Rajasthan BJP President Madan Rathore) शनिवार सुबह जयपुर (Jaipur) पहुंच गए हैं. इस दौरान एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (Bhajanlal Sharma), डिप्टी सीएम दिया कुमारी (Diya Kumari), डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा (Prem Chand Bairwa) और भाजपा के मंत्री वरिष्ठ नेताओं ने उनका किया स्वागत. इसके बाद युवा मोर्चा की बाइक रैली के एस्कॉर्ट में वे प्रदेश कार्यालय के लिए रवाना हो गए.

आज होगी मदन राठौड़ की ताजपोशी 

प्रदेश भाजपा मुख्यालय में मदन राठौड़ की आज ताजपोशी होगी. वे आज शुभ मुहूर्त में प्रदेशाध्यक्ष की कुर्सी पर बैठेंगे. BJP प्रदेश मुख्यालय पर उनके शपथ ग्रहण समारोह की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. यह सभा भगवा रंग में रंगी हुई है. मंच पर प्रमुख साधु-संत मौजूद रहेंगे. सभा के लिए विदेशी तकनीक से युक्त पांडाल लगाया गया है. इस दौरान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा समेत प्रदेश भाजपा के सभी दिग्गज नेता और हजारों कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे. पदभार ग्रहण करने के बाद वे सभा को संबोधित करेंगे. 

Advertisement
Advertisement

मंत्री को एयरपोर्ट के अंदर जाने से रोका

मदन राठौड़ का स्वागत करने के लिए राजस्थान सरकार में मंत्री जोराराम कुमावत और मुख्य सचेतक जोगेश्वर गर्ग भी अपने समर्थकों के साथ जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे थे. मगर एयरपोर्ट सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें अंदर जाने नहीं दिया. इसकी क्या वजह रही, ये जानकारी अभी नहीं मिल पाई है. लेकिन मंत्री के एयरपोर्ट गेट पर इंतजार करने का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. वीडियो में मंत्री के साथ मौजूद नेतागण सुरक्षाकर्मियों से ये पूछते हुए भी नजर आ रहे हैं कि आप मंत्री को कैसे रोक रहे हैं? हालांकि 1:32 सेकेंड के इस वीडियो में सुरक्षाकर्मी उन्हें अंदर नहीं जाने दे रहे हैं. 

Advertisement