Rajasthan: CM भजनलाल को जान से मारने की धमकी देने के मामले में बड़ा अपडेट, जेल अधीक्षक सहित 3 सस्पेंड

CM Bhajan lal Sharma: सीएम भजनलाल शर्मा को जान से मारने की धमकी देने के मामले में जेल अधीक्षक सहित 3 सस्पेंड हो गए. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को जान से मारने की धमकी देने का मामला विधायकपुरी थाने में दर्ज हो गया. कंट्रोल रूम प्रभारी ने मामला दर्ज करवाया. डीआईजी जेल मोनिका अग्रवाल ने जेल के कार्यवाहक अधीक्षक कैलाश प्रसाद, जेलर बिहारी और जेल मुख्य प्रहरी अवधेश को निलंबित कर दिया. सीएम को धमकी के बाद जेल में सर्च ऑपरेशन चलाया. आधा दर्जन से ज्यादा मोबाइल बरामद हुआ. 

CM को जेल से दी गई थी धमकी  

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (Bhajanlal Sharma) को जान से मारने की धमकी मिली थी. शनिवार देर रात दो बजे जयपुर कंट्रोल रूम को फोन करके धमकी दी गई थी. धमकी दौसा के श्यालावास में स्थित विशिष्ट जेल से दी गई थी. 

दार्जिलिंग का रहने वाला है आरोपी 

धमकी की सूचना पर लालसोट एएसपी लोकेश सोनवाल और जेल अथॉरिटी जयपुर के निर्देशन में संयुक्त सर्च अभियान चलाया गया. एसपी रंजीता शर्मा ने बताया कि जेल से सर्च ऑपरेशन के दौरान 10 मोबाइल बरामद किए गए. धमकी देने वाले का नाम नीमो है. वह रेप के आरोप में जेल में बंद है. वह दार्जिलिंग का रहने वाला है. 

धमकी देने वाले से हो रही पूछताछ

सीएम भजनलाल शर्मा को जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी निमो से पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस ने धमकी देने वाले फ़ोन को भी बरामद कर लिया है. इसके अलावा जेल में काफी आपत्तिजनक सामग्री भी मिलने की सूचना है. जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जोर्ज जोसेफ के सुपरविजन में जांच चल रही है. 

Advertisement