Rajasthan- बदमाशों ने युवक की घर में घुसकर कुल्हाड़ी से की हत्या, पत्नी पर गहराया शक

Bundi Crime News: राजस्थान के बूंदी में एक युवक की निर्मम हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. युवक की हत्या बदमाशों ने उसके घर में गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर की.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Bundi Crime News: राजस्थान के बूंदी में एक युवक की निर्मम हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. हत्या की घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. युवक की हत्या बदमाशों ने उसके घर में गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर की. पुलिस ने शुरुआती जांच में  प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या करने की आशंक जताई है. इसके लिए पुलिस को मृतक की पत्नी पर भी शक है जिससे मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है.

 हत्या का मामला दर्ज 

घटना की सूचना मिलने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमा शर्मा, हिंडोली डीएसपी घनश्याम मीना, थानाधिकारी मनोज सिकरवार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया. साथ ही कोटा से एफएसएल और एमओबी टीम को घटनास्थल पर बुलाकर साक्ष्य जुटाए गए. फिलहाल दबलाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जांच पूरी करने के बाद शव का हिण्डोली अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया.

Advertisement

कुल्हाड़ी से गले पर किया जोरदार वार

दबलना थानाधिकारी मनोज शिकारवार ने बताया की देर रात में बीच दबलाना थाना क्षेत्र के मेंडी ग्राम पंचायत के नरसिंहपुर गांव में  राजेंद्र गुर्जर (35) की  कुछ बदमाशों ने कुल्हाड़ी से गले पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया. इस घटना की जानकारी पुलिस को सुबह लगी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर घटना से जुड़े साक्ष्य एकत्रित किए. साथ ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हिंडोली अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया जहां शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया.  फिलहाल मामले में आगे की जांच की जा रही है. पुलिस के अनुसार मृतक की पत्नी पर पुलिस को शक है, जिससे वह इस मामले में पूछताछ कर रही है. 

Advertisement

कौन हैं मृतक

मृतक ट्रैक्टर चलाता था, जो शनिवार रात करीब भोजन करके सो गया था.  मृतक के माता-पिता और तीन भाई एक ही जगह पर अलग-अलग मकान में रहते हैं। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक की पत्नी ने काछोला निवासी एक युवक को भाई बना रखा था, जिसे करीब 8 दिन पूर्व महिला के साथ देखे जाने को लेकर पति- पत्नी के बीच विवाद चल रहा था फिलहाल पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है.

Advertisement