Rajasthan: पहले की पिटाई फिर युवक पर चढ़ाई कार, CCTV फुटेज आया सामने; गहलोत ने किया ट्वीट

ajasthan: जोधपुर में दिनदहाड़े बीच सड़क पर एक युवक के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. अब पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने सोशल साइट 'X' पर पोस्ट किया है.  

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan: जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट के भगत की कोठी थाना क्षेत्र में एक बाइक सवार व्यक्ति को रुकवा कर बदमाशों ने लाठी-डंडों से मारपीट की. युवक नीचे गिर गया तो उसके ऊपर रिवर्स लेकर कार चढ़ा दी. इसके बाद बदमाश फरार हो गए. काफी देर तक व्यक्ति घायल अवस्था में सड़क पर पड़ा रहा. 

बाइक सवार युवक को रोककर पीटा 

भगत की कोठी SHO छतर सिंह ने बताया, "घायल युवक का नाम नरेंद्र सिंह (39) है और रामेश्वर नगर का रहने वाला है. वह अपने एक दोस्त के साथ बाइक से घर जा रहा था. बासनी मंडी डिस्ट्रिक्ट शॉपिंग सेंटर से थोड़ा आगे निकलते ही बाइक सवार युवक को 4-5 बदमाशों ने रोक लिया. इसके बाद उनके साथ मारपीट की. सूचना पर पहुंची पुलिस घायल युवक का एम्स अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर उसका इलाज चल रहा है."  

सोशल मीडिया पर CCTV फुटेज वायरल 

घटना का CCTV  फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एसीपी छवी शर्मा ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. घायल युवक की हालत गंभीर बनी हुई है, फिलहाल डॉक्टरों की टीम लगातार मॉनिटरिंग कर रही है. 

Advertisement

पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने किया ट्वीट 

राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोशल मीडिया X पर ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, "CP_Jodhpur जोधपुर में लगातार इस तरह के अपराध बढ़ रहे हैं। इन पर सख्त कार्रवाई कर शांति व्यवस्था कायम करें."