Rajasthan News: करौली में तीन युवक एक दुसरे का हाथ पकड़ कर रहे थे नाला पार, तेज बहाव से दो लोग बहे; SDRF कर रही तलाश 

मामले की जानकारी होने के बाद मंगलवार सुबह जिला कलेक्टर ने करौली से एसडीआरएफ टीम को रवाना किया लेकिन करणपुर घाटी में कटाव के कारण एसडीआरएफ की गाड़ी मौके पर नहीं पहुंच पाई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Karauli News: करौली जिले के करणपुर थाना क्षेत्र स्थित अमरापुर के मावई के नाले को देर रात पार करते समय तीन युवक बह गए. इस दौरान एक युवक ने तैरकर बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाई है. वहीं दो युवक नाले के तेज बहाव में बह गए. बहाव से निकले युवक ने ग्रामीणों और परिजनों को सूचना दी. देर रात पुलिस और ग्रामीणों ने मौके पर तलाश की लेकिन अंधेरे और पानी के बहाव के कारण सफलता नहीं मिली.

मंगलवार सुबह जिला कलेक्टर ने करौली से एसडीआरएफ टीम को रवाना किया लेकिन करणपुर घाटी में कटाव के कारण एसडीआरएफ की गाड़ी मौके पर नहीं पहुंच पाई है. युवक रोशन ने बताया कि तीनों युवक एक दूसरे का हाथ पकड़कर नाला पार कर रहे थे. इसी दौरान पानी के तेज बहाव में तीनों बह गए और वो खुद तैरकर बड़ी मुश्किल से पार निकल गया.

जबकि दो युवकों का अभी तक पता नहीं चल सका है. आज सुबह पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. ग्रामीण और पुलिस ने दोनों युवकों की तलाश शुरू कर दी है, लेकिन रात के अंधेरे में कोई सफलता नहीं मिली. बहने वाले युवक बबलू बैरवा 29 रेडाल (महावीर जी) और विष्णु हरीजन सोप (टोंक) हैं.

यह भी पढ़ें - Rajasthan Weather: राजस्थान के कई जिलों में बाढ़ जैसे हालात, बूंदी में नेशनल हाईवे बंद; स्कूलों की छुट्टी 

Advertisement