Rajasthan Politics: रविंद्र भाटी का बड़ा बयान, चुनावी पंडितों की सारी भविष्यवाणी होगी फेल...

Rajasthan Politics: बाड़मेर में भीषण गर्मी और पानी की किल्लत से लोग परेशान हैं. रविंद्र सिंह भाटी इसकी शिकायत लेकर कलेक्टर निशांत जैन से मुलाकात करने पहुंचे थे. तब वहां पर उन्होंने बड़ा बयान दिया. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
बाड़मेर-जैसलमेर से निर्दलीय प्रत्याशी रवींद्र सिंह भाटी.

Rajasthan Politics: बाड़मेर-जैसलमेर से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र भाटी ने बयान दिया. पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जनता का जोश और आशीर्वाद ही केलकुलेशन था. 4 जून को चुनावी पंडितों की सारी भविष्यवाणी फेल हो जाएगी. ऐतिहासिक मार्जिन के साथ आपको यहां से जीत देखने को मिलेगी. 

रविंद्र भाटी ने बड़े अंतर से जीत का किया दावा 

बाड़मेर-जैसलमेर से भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी, कांग्रेस प्रत्याशी उम्मेदाराम बेनीवाल के सामने निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र भाटी हैं. रविंद्र भाटी भाजपा के लिए चुनौती बनकर सामने आए. रविंद्र भाटी जीत का दावा किया है. बड़े अंतर से चुनाव जीतने की बात कही है. 

बिजली-पानी की हो आपूर्ति 

रविंद्र सिंह भाटी ने कहा कि गर्मी में  पानी की किल्लत और बिजली की अघोषित कटौती से लोग जूझ रहे हैं. जिला कलक्टर से मुलाकात कर मांग रखी है कि पानी-बिजली की व्यवस्था निर्बाध आपूर्ति की जाए. लोगों को गर्मी से राहत मिले. जिला कलक्टर ने रविंद्र भाटी को इसको लेकर आश्वस्त भी किया है.  

बाड़मेर का तापमान 49° दर्ज किया गया    

रविवार को बाड़मेर जिले का तापमान 49° दर्ज किया गया था जो सोमवार को बढ़कर 49.3° पर पहुंच गया. राजस्थान में 49.4° तापमान के साथ फलोदी प्रदेश का सबसे गर्म शहर रहा तो बाड़मेर दूसरे और 48.7° तापमान के साथ जैसलमेर जिला प्रदेश में तीसरे नंबर पर रहा.

Advertisement

यह भी पढ़ें:राजस्थान में गर्मी ने तोड़े सभी रिकॉर्ड, 29 -30 मई से राहत मिलने के आसार