Rajasthan Transfer List: राजस्थान में अब नगर पालिका सेवा के 155 अफसरों का ट्रांसफर, देखें पूरी लिस्ट

आदेश के मुताबिक, प्रदेशभर में कुल 155 अधिकारियों का ट्रांसफर किया गया है. इसके अलावा 20 अफसरों को अतिरिक्त जिम्मेदारी दी गई है. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
फाइल फोटो

Rajasthan Transfer List: राजस्थान में बीते एक महीने से ताबड़तोड़ तबादले का दौर जारी है. पहले आईएएस, फिर आईपीएस इसके बाद राज्य में आरएएस अधिकारियों के बड़ी संख्या में दबादले किए गए. इस महीने की शुरुआत में 341 नायब और तहसीलदारों का ट्रांसफर किया गया था. अब एक बार फिर से राजस्थान में ट्रांसफर की लिस्ट सामने आई है. रविवार को स्वायत्त शासन विभाग ने राज्य में 155 अधिकारियों का तबादला किया गया है. 

20 अफसरों अतिरिक्त जिम्मेदारी

स्वायत्त शासन विभाग के निदेशक और विशिष्ठ सचिव कुमार पाल गौतम ने आदेश जारी करके नगर पालिका सेवा के अधिकारियों के तबादले किए हैं. आदेश के मुताबिक, प्रदेशभर में कुल 155 अधिकारियों का ट्रांसफर किया गया है. इसके अलावा 20 अफसरों को अतिरिक्त जिम्मेदारी दी गई है. 

नगर निगम जयपुर हैरिटेज के उपायुक्त कविता चौधरी को नगर निगम जयपुर ग्रेटर के उपायुक्त (कार्मिक) की अतिरिक्त जिम्मेदारी दी गई है. इसके अलावा कुचामन सिटी नगर परिषद के आयुक्त देवी लाल बौचल्या को डीडवाना नगर परिषद के आयुक्त का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. वहीं, नगर निगम ग्रेटर जयपुर के के वर्तमान उपायुक्त कमलेश कुमार मीणा को दौसा नगर परिषद का आयुक्त बनाया गया है.

नगर पालिका सेवा के अफसरों की ट्रांसफर लिस्ट