Rajasthan Politics: राइजिंग राजस्थान समिट में भाजपा विधायक ने रीको अधिकारियों को फटकारा, बोले- 'अपना रवैया सुधार लें'

Rajasthan Politics: भाजपा विधायक का यह बयान इस समय खूब वायरल हो रहा है, जिसकी चर्चा पूरे प्रदेश में हो रही है, क्योंकि बीजेपी के सदस्य होते हुए उन्होंने अपनी ही सरकार के अफसरों को आड़े हाथ लिया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
डिस्ट्रिक्ट इन्वेस्टर समिट में बोलते हुए बहरोड़ विधायक डॉ.जसवंत सिंह यादव.

Rajasthan News: राजस्थान में निवेश लाकर युवाओं को रोजगार देने के मकसद से भजनलाल सरकार राइजिंग राजस्थान इन्वेस्टमेंट समिट का आयोजन कर रही है. इसके तहत अब तक 15 लाख करोड़ के MoU साइन हो चुके हैं. सिर्फ देश-विदेश ही नहीं, बल्कि प्रदेशभर में डिस्ट्रिक्ट लेवल पर भी 'वोकल फॉर लोकल' को बढ़ावा देने के लिए इन्वेस्टर्स मीट का आयोजन हो रहा है. शुक्रवार को बहरोड़ में भी ऐसी ही एक जिला स्तरीय समिट का आयोजन हुआ, जिसमें भाजपा विधायक का दिया गया बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

'रीको अधिकारी अपना रवैया सुधार लें'

राइजिंग राजस्थान इन्वेस्टमेंट समिट में पारदर्शिता पर जोर देते हुए बहरोड़ से भाजपा विधायक जसवंत यादव ने कहा, 'ये जो किया है ना ये 'लीपापोती' है. इससे बात नहीं बनेगी. अगर आप ये कार्यक्रम न भी करते तो व्यापारी अपनी यूनिट एक्सटेंड करते ही करते. इस समिट में बाहर से इन्वेस्टमेंट आना चाहिए था. लेकिन यहां तो सब मेरे भाई लोग बैठे हैं. मैं सबको जानता हूं. यहां मौजूद सभी इन्वेस्टर लोकल हैं. रीको के अधिकारियों की सुस्ती के कारण ही यह काम नहीं हो रहा है. रीको अधिकारी अपना रवैया सुधार लें. यही मौका है. मुख्यमंत्री का सपना पूरा करने की ओर अपना फोकस करें.'

Advertisement

12800 करोड़ के 122 MoU साइन हुए

बहरोड़ में इस डिस्ट्रिक्ट इन्वेस्टर मीट का उद्घाटन जवाहर सिंह बेढम ने किया. इस दौरान 12 हजार 800 करोड़ रुपये के 122 MoU साइन हुए. कार्यक्रम में शामिल हुए जयपुर ग्रामीण सांसद राव राजेंद्र सिंह ने कहा, 'भारत सबसे युवा देश है और राजस्थान सबसे युवा प्रदेश. 2024 से 2030 तक यहां 115 मिलियन नौकरियों की जरूरत है. मुझे पूर्ण विश्वास है कि आज साइन हुए MoU राजस्थान में रोजगार पैदा करेंगे, जिससे आर्थिक विकास के साथ औद्योगिक प्रगति का रास्ता भी खुल जाएगा. मुझे उम्मीद है कि आने वाले सालों में इंडस्ट्रीज में युवाओं की संख्या सबसे अधिक होगी.

Advertisement

ये भी पढ़ें:- 1 करोड़ की मालकिन भाजपा प्रत्याशी पर 45 हजार का कर्ज, कांग्रेस उम्मीदवार भर रहीं 25 लाख के लोन की किस्त

Advertisement