Rajasthan Rape News: चूरू में 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद खून से लथपथ कपड़े लेकर फरार हुआ आरोपी

जानकारी के मुताबिक खून से सने कपड़े भी आरोपी अपने साथ ले गया. पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयना किया और आरोपी युवक के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है.

Advertisement
Read Time: 7 mins

Churu News: चूरू जिले के सादुलपुर में एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार, सादुलपुर थाना अंतर्गत आने वाले एक गांव में खेत में बनी ढाणी में स्थित पानी के कुंड पर दोपहर में पढ़ रही एक छह वर्षीय नाबालिग के साथ एक युवक ने दुष्कर्म किया. घटना के बाद आरोपी खून से लथपथ बालिका के कपड़े लेकर फरार हो गया. पीड़ित बालिका को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. घटना के वक्त बालिका की मां मनरेगा पर मजदूरी करने गई हुई थी.

पुलिस के मुताबिक पीड़ित बालिका की मां ने मामला दर्ज करवाकर बताया कि, वह खेत में ढाणी बनाकर अपने परिवार के साथ रहती है 24 दिसंबर को दोपहर 1:00 बजे उसकी छह साल की बेटी खेत में बने पानी के कुंड पर बैठकर पढ़ रही थी.

उसी वक्त गांव का ही आरोपी विकास कुमा धाणक खेत में घुस गया और उसकी बेटी का मुंह दबाकर पास बने छप्पर में ले जाकर बलात्कार किया. जिसके कारण बालिका लहूलुहान हो गई. उसके बाद आरोपी ने बालिका को डराया धमकाया कि किसी को बताया तो वह कुंड में डालकर मार देगा.

जानकारी के मुताबिक खून से सने कपड़े भी आरोपी अपने साथ ले गया. पीड़िता की मां ने बताया कि घटना के बाद बालिका को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयना किया और आरोपी युवक के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- रेपकांड में फंसे पूर्व विधायक मेवाराम जैन की बढ़ सकती हैं मुश्किलें! पुलिस ने दर्ज कराए पीड़िता के बयान

Advertisement