Rajasthan Crime: बेटे ने मां का काटा गला, शराब के लिए पैसे नहीं देने पर धारदार हथियार से किया वार

Rajasthan Crime: महिला का बेटा शराब पीने का आदी है. आए दिन शराब पीकर झगड़ा करता था. युवक कोई काम नहीं करता है. वह बेरोजगार है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan Crime: अलवर के राजगढ़ क्षेत्र में युवक ने शराब के लिए पैसे नहीं देने पर अपनी मां का गला काट दिया. युवक ने मां के गले पर धारदार हथियार से वार कर दिया. महिला गुड्डी देवी अपने आप को संभालते हुए मदद के लिए सड़क पर दौड़ी. लोगों से मदद की गुहार लगाई. मामला नवलपुरा का है.  गांव के रहने वाले युवक सत्यवीर ने अपनी 62 वर्षीय मां गुड्डी पर हमला कर दिया.

महिला गांव वालों से बचाने की लगाई गुहार

महिला घर से बाहर भागी तो गांव वालों ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया. राजगढ़ अस्पताल से महिला को अलवर रेफर कर दिया गया. महिला की 5 बेटिया हैं, जो अपनी पेंशन से घर खर्च चलती हैं. महिला का बेटा शराब का आदि है और आए दिन शराब पीकर झगड़ा करता है. 

महिला ने बेटे को पैसे देने से किया मना 

महिला ने पैसे देने से मना किया तो युवक ने अपनी ही मां के गले पर धारदार हथियार से वार कर दिया . महिला को 16 टांके लगाए हैं. महिला की स्थिति नाजुक बनी हुई है. महिला किसी काम से बैंक गई थी और युवक को लगा कि महिला पेंशन लेकर आई है, जिसपर युवक ने मां से पैसे देने को कहा पर महिला ने पैसे नहीं दिए तो युवक ने आवेश में आकर महिला पर हमला कर दिया.

महिला के पति की दो साल पहले हो गई मौत  

पुलिस ने बताया कि अभी मामला दर्ज नहीं हुआ है. मामला दर्ज कर जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी. महिला के पति की 2 साल पहले गंभीर बीमारी से मौत हो गई थी. महिला ही घर का खर्च चलाती है. पांच बेटियों के साथ बेटे का भी खर्चा चलाती है. 

Advertisement