स्टार एयरलाइंस की 6 फ्लाइट में फिर बम की धमकी, किशनगढ़ एयरपोर्ट को मैसेज में लिखा- प्लेन में 2-2 लोग हमारे

बम की धमकी मिलने के बाद किशनगढ़ एयरपोर्ट प्रशासन में हड़कंप मच गया और तमाम सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई. यात्रियों को करीब 2 घंटे तक इंतजार करना पड़ा.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
किशनगढ़ एयरपोर्ट

Bomb Threat To Star Airlines Flight: बीते कुछ दिनों से एक के बाद एक फ्लाइट्स में बम होने की धमकी दी जा रही है. शनिवार को इंडियन एयरलाइंस के करीब 30 विमानों में बम होने की धमकी मिली थी. इसके बाद रविवार को पुणे से जोधपुर आ रही इंडिगो की फ्लाइट में बम की धमकी दी गई है. अब स्टार एयरलाइंस के 6 फ्लाइट्स में बम होने की धमकी दी गई है. अजमेर के किशनगढ़ एयरपोर्ट के मेल पर फिर से फ्लाइट में बम होने का धमकी भरा मैसेज मिला है. 

धमकी के बाद फ्लाइट में हुई देरी

दरअसल, किशनगढ़ से पुणे जाने वाली स्टार एयरलाइंस की फ्लाइट में सफर करने वाले यात्रियों को फ्लाइट में बम होने की धमकी वाले मेल की सूचना दी गई. बम होने की धमकी मिलने पर किशनगढ़ एयरपोर्ट पर सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गईं. करीब 50 से ज्यादा यात्रियों को सुरक्षा कारणों के चलते 2 घंटे से ज्यादा एयरपोर्ट परिसर में ही इंतजार करना पड़ा. कुछ यात्री फ्लाइट में देरी के चलते नाराजगी भी जाहिर की.  

स्टार एयरलाइंस की इन फ्लाइट में बम की धमकी

  • Flight S5131
  • FlightS5153
  • Flight S5157
  • Flight S5200
  • Flight S5217
  • Flight S5234

बम की धमकी के बाद हड़कंप

जानकारी के मुताबिक, किशनगढ़ एयरपोर्ट के ईमेल पर भेजे गए मैसेज में कहा गया कि स्टार एयरलाइंस के 6 प्लेन में हमारे 12 लोग हैं. तुम सब कब्र में दफन होंगे. बम की धमकी मिलने के बाद किशनगढ़ एयरपोर्ट प्रशासन में हड़कंप मच गया और तमाम सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई. एयरपोर्ट के चप्पे-चप्पे को मेटल डिटेक्टर से चेक किया गया. हालांकि, जांच में ऐसा कुछ भी नहीं मिला.

यह भी पढे़ं- 

Rajasthan: इंडिगो की फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी, जोधपुर एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग

Bulldozer Action: RSS के 10 कार्यकर्ताओं को चाकू घोंपने वाले के घर पर चला बुलडोजर,  मंदिर में किया था अवैध कब्जा 

Advertisement