महिला टीचर ने स्कूल को बना दिया स्पा! बच्चों से पैर दबवाने का आया वीडियो, मंत्री मदन दिलावर ने कर दी कार्रवाई 

पैर दबवाने वाली महिला टीचर को APO कर दिया गया है. स्कूल टीचर का कहना कि उन्हें साइटिका की बीमारी है. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

जयपुर के सरकारी स्कूल में महिला टीचर ने बच्चों से पैर दबवाया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने टीचर को APO कर दिया. उन्होंने कहा कि विद्या के मंदिर में इस तरह क हरकत को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने कहा कि मामले की जांच जारी है. मामला जयपुर के करतारपुरा के राजकीय उच्च प्राथमिक स्कूल का है. 

महिला टीचर का पैर दबवाने का वीडियो वायरल 

वीडियो में दिख रहा है कि महिला क्लास में लेटी है. बच्चे उसके पैरों पर खड़े होकर पैर दबा रहे हैं. वीडियो स्कूल की चौथी क्लास का बताया जा रहा है. वीडियो कब की इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. टीचर के इस रहकत के विरोध में अन्य टीचर भी करने लगे हैं. उन्होंने सरकारी स्कूलों की व्यवस्था पर सवाल खड़ा किया है. 

स्कूल के हेड मास्टर बोली-नहीं पता कब का है वीडियो  

स्कूल की हेड मास्टर अंजू चौधरी ने मीडिया को बताया कि उसका वीडियो सामने आया है. वीडियो कब कहा है, इसके बारे में जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा कहा कि शिक्षिका की तबीयत खराब है या वाकई पैर दबवा रही हैं, इसकी जांच की जाएगी. 

बीकानेर शिक्षा निदेशालय से अटैच किया 

शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने मीडिया से कहा कि मामले की जांच चल रही है. टीचर को एपीओ कर दिया गया है. बीकानेर शिक्षा निदेशालय से अटैल कर दिया गया है. मामलो की जांच के बाद फाइनल रिपोर्ट आने के बाद सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

Advertisement

यह भी पढ़ें: "पत्नी और परिवार के लिए तरसता हूं", जब रतन टाटा का शादी नहीं करने पर एक्स गर्लफ्रेंड सिमी ग्रेवाल से छलका था दर्द