जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, CISF को भेजा ईमेल, बॉम्ब डिस्पोजल स्क्वाड सर्च में जुटा

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: सेंट्रल इंडस्ट्रियल सिक्योरिटी फोर्स (CISF) के पास शुक्रवार को एक ई-मेल आया है, जिसमें जयपुर एयरपोर्ट (Jaipur Airport) को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. इसके बाद से ही सुरक्षाकर्मी अलर्ट मोड पर हैं, और बॉम्ब डिस्पोजल स्क्वाड को एक्टिवेट कर दिया गया है. इस वक्त पूरे एयरपोर्ट पर सर्च अभियान चलाया जा रहा है, ताकि यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके. वहीं दूसरी ओर एक टीम ईमेल भेजने वाले का पता लगाने में जुटी हुई है.

एयरपोर्ट की तलाशी में जुटी CISF की टीम

सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि ऐसा ही धमकी भरा ई-मेल देश के कई एयरपोर्ट को मिला है. बताया जा रहा है कि इस ई-मेल को भेजने वाले अजीत है. उसने ई-मेल लिखा है- बूम बूम बैंग बैंग. इस मैसेज के बाद एयरपोर्ट प्रशासन में हड़कंप मच गया है, और पैसेंजर्स को सेफ जोन में शिफ्ट किया जा रहा है. साथ ही सीआईएसएफ की टीम पूरे एयरपोर्ट की तलाशी लेने में जुटी हुई है.

इससे पहले भी मिल चुकी है धमकी

इससे पहले भी मंगलवार की शाम को प्रदेश के कई बड़े रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. इस धमकी के बाद तुरंत सुरक्षा एजेंसियों में भी हड़कंप मच गया थी. इस धमकी की शुरुआत पंजाब और पाकिस्तान सीमा से सटे हनुमानगढ़ जिले से हुई थी. जहां हनुमानगढ़ जंक्शन रेलवे स्टेशन सहित राज्य के कई रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. इस तरह की धमकी के पीछे किनका हाथ है पुलिस इसकी तलाश में जुट गई है. 

ये भी पढ़ें:- मानगढ़ धाम को सीएम भजनलाल शर्मा की बड़ी सौगात, उपचुनाव से पहले किया ये ऐलान

इजरायल पर ईरान के हमले के बीच राजस्थान के कई रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी, जैश ए मोहम्मद के लेटर से हड़कंप

Advertisement