कोटा में पुलिस से बचने के लिए तस्करों ने 5 लोगों को कार से कुचला, मौके पर मौजूद लोगों ने कर दी धुनाई

कोटा में पुलिस ने करीब 6 लाख रुपए के अफीम डोडा बरामद करने के तस्करों को गिरफ्तार कर लिया. इससे पहले नाकाबंदी के दौरान पुलिस से बचने के चक्कर में तस्करों की कार ने 2 महिलाओं और 2 बच्चों को कुचल डाला. इस हादसे में एक महिला की मौत हुई.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Kota News: कोटा में पुलिस ने करीब 6 लाख रुपए के अफीम डोडा बरामद करने के तस्करों को गिरफ्तार कर लिया. इससे पहले नाकाबंदी के दौरान पुलिस से बचने के चक्कर में तस्करों की कार ने 2 महिलाओं और 2 बच्चों को कुचल डाला. इस हादसे में एक महिला की मौत हुई. जबकि एक महिला और दो बच्चों का अस्पताल में उपचार जारी है. यह घटना जिले के देवली मांझी थाना क्षेत्र की है. जब पुलिस तस्करों का पीछे कर रही थी और तस्करों ने महिलाओं और बच्चों को कुचला. जिसके बाद दोनों तस्कर पुलिस के हत्थे भी चढ़ गए. 

करीब 6 लाख रुपए का अफीम डोडा बरामद 

इस घटना के बाद तस्कर कार को भगाकर फरार होने की फिराक में थे. लेकिन मौके पर ही मौजूद लोगों ने दोनों आरोपियों को पकड़ लिया. लोगों ने दोनों की जमकर धुनाई कर दी और उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने जोधपुर निवासी विक्रम विश्नोई और रमेश विश्नोई को गिरफ्तार किया है. तस्करों पास से 44 किलो डोडा चूरा बरामद किया जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 6 लाख रुपए बताई जा रही है. 

Advertisement

बाइक सवार दपंत्ति के साथ कार को भी मारी टक्कर

देवली थाने के की सुरेश मीणा ने बताया कि इस घटनाक्रम में बाइक सवार दंपति, उनके दो बच्चे और एक महिला घायल हो गई थी. वहीं, एक अन्य कार को भी तस्करों ने टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया था. दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया है, इनके खिलाफ एनडीपीएस के मामले के साथ अन्य धाराएं भी लगाकर कार्रवाई की जा रही है. 

Advertisement

पुलिस से बचने के लिए 300 मीटर रिवर्स भगाई थी कार

दरअसल, पुलिस की नाकाबंदी देखकर आरोपी घबरा गए थे. इस दौरान पुलिस की नजर से बचने के लिए भागने का प्रयास किया. इसके लिए तस्करों ने कार को रिवर्स दौड़ाया. करीब 300 मीटर पीछे जाने के बाद कार अनियंत्रित हो गए. इसी के चलते एक बाइक और कर को टक्कर मार दी. जिसमें 5 लोग घायल हो गए. बोरखेड़ा निवासी महिला अनिता कुमावत की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. जबकि हादसे में घायल सोनिया उसके बेटे कबीर और चिराग का अस्पताल में इलाज जारी है. सोनिया के पति मनीष को भी काफी चोटें आई हैं.

Advertisement
Topics mentioned in this article